Monday, May 20, 2024
Advertisement

IPL के स्टार मयंक अग्रवाल ने गर्लफ्रेंड से रचाया ब्याह, बारात में जमकर नाचे केएल राहुल

IPL में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज और घरेलू क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाने वाले मयंक अग्रवाल ने अपनी पुरानी दोस्त आशिता सूद के साथ शादी कर ली. मयंक और आशिता की शादी में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल भी बाराती बनकर पहुंचे और जमकर ठुमके भी लगाए.

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 05, 2018 10:58 IST
Mayank Agarwal- India TV Hindi
Mayank Agarwal

IPL में किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज और घरेलू क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाने वाले मयंक अग्रवाल ने अपनी पुरानी दोस्त आशिता सूद के साथ शादी कर ली. पिछले साल घरेलू क्रिकेट में अपने बल्ले से जमकर रन बरसाने वाले वाले कर्नाटक के इस बल्लेबाज को इंग्लैंड दौरे के लिए 'इंडिया ए' टीम में चुना गया है. मयंक और आशिता की शादी में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल भी बाराती बनकर पहुंचे और जमकर ठुमके भी लगाए.

केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से मयंक की शादी के बेहतरीन लम्हों को फैंस के बीच शेयर भी किया. अब सोशल मीडिया पर मयंक अग्रवाल और आशिता सूद की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

केएल राहुल ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज शेयर करते हुए इस कपल को शादी की बधाई दी। केएल राहुल ने लिखा, 'मयंक के जीवन का आज बहुत बड़ा दिन है'। बता दें कि मयंक ने लंदन के थेम्स रिवर के किनारे हवाई झूले पर अपनी गर्लफ्रेंड आशिता को प्रपोज किया, जिसके बाद वह उन्हें मना नहीं कर पाई.

मयंक अग्रवाल और आशिता को आने वाले जीवन के लिए कई क्रिकेटर्स ने बधाई दी है. हाल ही में हुए सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स में मयंक अग्रवाल को वर्ष के सर्वश्रेष्ठ घरेलू खिलाड़ी का अवॉर्ड भी मिला था. मयंक अग्रवाल ने रणजी ट्रॉफी 2017-18 में 105.45 के औसत से 1160 रन ठोके, जिनमें 5 शतक शामिल रहे. मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 9 मैचों में 128 की स्ट्राइक रेट से 258 रन तो विजय हजारे ट्रॉफी में करीब 100 के औसत से 723 रन जड़ दिए. इस तरह मयंक अग्रवाल भारतीय क्रिकेट के किसी भी ए लिस्ट के टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले इतिहास के पहले खिलाड़ी बन चुके हैं. हालांकि, आईपीएल 2018 में मयंक अग्रवाल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. आईपीएल के इस सीजन में मयंक अग्रवाल ने 11 मैच खेलकर 12.00 की औसत और 127.65 की स्ट्राइक रेट से केवल 120 रन ही बनाए.

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement