Monday, May 06, 2024
Advertisement

T20 world cup 2021 के लिए आयरलैंड का 15 सदस्यीय स्क्वाड

आयरलैंड की टीम T20 वर्ल्ड कप 2021 में 18 अक्टूबर को नीदरलैंड से पहला मुकाबला खेलेगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 16, 2021 20:31 IST
T20 world cup 2021 के लिए आयरलैंड...- India TV Hindi
Image Source : CRICKET IRELAND T20 world cup 2021 के लिए आयरलैंड का 15 सदस्यीय स्क्वाड

ICC T20 वर्ल्ड कप में आयरलैंड की टीम एक बार फिर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। आयरलैंड वैसे तो अभी तक किसी बड़े टूर्नामेंट में कुछ खास हासिल नहीं कर पाई है लेकिन इस टीम को बड़े उलटफेर के लिए जाना जाता है। ऐसे में सभी टीमों को आयरलैंड को कम आंकने से बचना होगा।

आयरलैंड की टीम T20 वर्ल्ड कप में 18 अक्टूबर को नीदरलैंड से पहला मुकाबला खेलेगी। इसके बाद उसे 20 अक्टूबर को श्रीलंका और 22 अक्टूबर को नामीबिया से भिड़ना है। इस वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड ने अपनी मजबूत टीम का ऐलान किया है जिसमें कप्तान एंड्रयू बालबर्नी और केविन ओ'ब्रायन जैसे अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं।

T20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड की 15 सदस्यीय टीम : एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैंफर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, केविन ओ'ब्रायन, नील रॉक, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, बेन व्हाइट, क्रेग यंग।

रिजर्व खिलाड़ी: शेन गेटकेट, ग्राहम कैनेडी, बैरी मैकार्थी।

हेड कोच: ग्राहम फोर्ड

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement