Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रैपिड फायर राउंड में इरफान पठान और ब्रेट ली ने की रोहित शर्मा की खिंचाई, पूछे ये मजेदार सवाल

इस वीडियो में पठान और ब्रेट ली ने रोहित शर्मा के साथ रैपिड फायर राउंड खेला जिसमें इरफान ने सबसे पहले पूछा कि इस लॉकडाउन में आपने वो कौन सी चीज की है जिसे आपने कभी नहीं सोचा था कि करोगे?

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 08, 2020 9:48 IST
Irfan Pathan and Brett Lee pull Rohit Sharma in rapid fire round, ask these funny questions- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Irfan Pathan and Brett Lee pull Rohit Sharma in rapid fire round, ask these funny questions

कोरोनावायरस महामारी के कराण इस समय हर कोई अपने घर पर ही रहने को मजबूर है। ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर अपना खूब समय बिता रहे हैं। कुछ खिलाड़ी अपनी टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ लाइव वीडियो चैट कर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं तो कुछ खिलाड़ी नए-नए पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में बीसीसीआई ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें इरफान पठान और ब्रेट ली भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा की खिंचाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में पठान और ब्रेट ली ने रोहित शर्मा के साथ रैपिड फायर राउंड खेला जिसमें इरफान ने सबसे पहले पूछा कि इस लॉकडाउन में आपने वो कौन सी चीज की है जिसे आपने कभी नहीं सोचा था कि करोगे? रोहित ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा 'वह किचन (रसोई) का काम है। अब मुझे हर तीन से चार दिन बाद रसोई में जाकर चेक करना पड़ता है कि कितना जरूरी सामान उपलब्ध है और बाजार से क्या-क्या सामान मंगवाना है। इतने सालों में मैंने कभी भी किचन में पैर नहीं रखा था लेकिन अब हर तीसरे चौथे दिन ऐसा करना पड़ता है। अब लगता है लॉकडाउन खत्म होने तक कि मैं इसमें मास्टरी कर लूंगा।'

इसके बाद ब्रेट ली ने तुरंत रोहित शर्मा से पूछा कि जैसे कि आप अब पिता बन गए हैं तो आपको अपनी बेटी से जुड़े किस काम में मजा आता है और किस काम में नहीं? इस पर रोहित शर्मा ने कहा "मुझे बेटी के साथ खेलना और उसे खाना खिलाना बहुत पसंद है। ना पसंद की बाद करें तो मुझे उसे सुलाना नहीं पसंद क्योंकि उसे गोद में लेकर पहले पूरा घर घूमना पड़ता है तब वह सोती है।"

ये भी पढ़ें - क्या 'शराब' की ब्रिकी से बेहतर विकल्प हो सकता है देश में खेल आयोजन को बहाल करना ?

इस दौरान रोहित शर्मा ने अपने तीन दोहरे शतक और आईपीएल खिताब पर भी चर्चा की। रोहित शर्मा से जब पूछा गया कि उनसा सबसे पसंदीदा दोहरा शतक कौन सा है तो उन्होंने कहा तीनों ही दोहरे शतक उनके लिए अच्छे हैं। पहला दोहरा शतक उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा था और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन करना रोहित को पसंद है, वहीं दूसरा दोहरा शकत उनका वर्ल्ड रिकॉर्ड था इस वजह से वह भी काफी मायने रखता है। तीसरा दोहरा शतक उन्होंने अपनी सालगिराह पर लगाया था इस वजह से वह भी काफी खास है।

ये भी पढ़ें - अश्विन और लियोन इस कारण लिमिटेड ओवर में नहीं दोहरा सके टेस्ट की कामयाबी, मुश्ताक का बड़ा खुलासा

वहीं 5 बार आईपीएल का खिताब जीत चुके रहित शर्मा से उनके फेवरेट खिताब के बारे में पूछा गया तो उन्होंने 2009 और 2019 के खिताब को चुना। 2009 में उन्होंने डेक्कन चार्जर्स की ओर से खेलते हुए पहला खिताब जीता था। वहीं 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर उन्होंने अपनी कप्तानी में चौथा खिताब जीता था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement