Friday, May 10, 2024
Advertisement

ईशांत के पांच विकेट से श्रीलंका अध्यक्ष एकादश संकट में

कोलंबो: ईशांत शर्मा के पांच विकेट की मदद से भारत ने श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन आज लंच तक मेजबान के पांच विकेट सिर्फ 35 रन पर

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: August 07, 2015 13:21 IST
ईशांत के पांच विकेट से...- India TV Hindi
ईशांत के पांच विकेट से श्रीलंका अध्यक्ष एकादश संकट में

कोलंबो: ईशांत शर्मा के पांच विकेट की मदद से भारत ने श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन आज लंच तक मेजबान के पांच विकेट सिर्फ 35 रन पर उखाड़ दिये ।

भारत के पहली पारी के 351 रन के जवाब में श्रीलंका अध्यक्ष एकादश का शीर्षक्रम ईशांत के सामने टिक नहीं सका । ईशांत ने पांच रन देकर पांच विकेट लिये । उसने अपने पहले ही ओवर में दो विकेट चटकाकर श्रीलंका के सलामी बल्लेबाजों धनंजय डिसिल्वा और कौशल सिल्वा को आउट किया । दोनों खाता भी नहीं खोल सके थे ।

अगले ओवर में उसने उपुल थरंगा : 0 : को पवेलियन भेजा । इसके बाद लाहिरू तिरिमन्ने : 5 : और कुशल परेरा को चौथे ओवर में लगातार दो गेंद पर आउट किया । शेहन जयसूर्या ने हालांकि उसे हैट्रिक पूरी नहीं करने दी ।

लंच के समय जयसूर्या सात और मिलिंदा सिरिवर्धने 23 रन बनाकर खेल रहे थे ।

इससे पहले अपने कल के स्कोर छह विकेट पर 314 रन से आगे खेलते हुए भारतीय टीम 351 रन पर आउट हुई । अजिंक्य रहाणे 109 रन बनाकर रिटायर हुए ।

श्रीलंकाई टीम के लिये मध्यम तेज गेंदबाज कासुन रजीता ने 68 रन देकर पांच विकेट लिये ।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement