1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL के दौरान भारत से जल्द से जल्द घर लौटना चाहते थे वॉर्नर

IPL के दौरान भारत से जल्द से जल्द घर लौटना चाहते थे वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का कहना है कि आईपीएल के दौरान भारत में लोगों को ऑक्सीजन के लिए संघर्ष करते देखना भयानक और परेशान करने वाला था।

IANS IANS
Published on: June 02, 2021 16:56 IST
IPL के दौरान भारत से...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL के दौरान भारत से जल्द से जल्द घर लौटना चाहते थे वॉर्नर

सिडनी| ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का कहना है कि आईपीएल के दौरान भारत में लोगों को ऑक्सीजन के लिए संघर्ष करते देखना भयानक और परेशान करने वाला था। वार्नर ने कहा, "मेरे ख्याल से घर में सभी ने टीवी पर ऑक्सीजन को लेकर भारत के हालात देखे। लोग अपने परिवार के लोगों के अंतिम संस्कार के लिए लाइन लगा रहे थे।"

आईपीएल फ्रेंचाइजों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद गत चार मई को टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था। वार्नर ने कहा, "भारत में हालात भयानक थे और इंसानियत के तौर पर यह देखना काफी परेशान करने वाला था।"

उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से आईपीएल को स्थगित करना सही फैसला था। बबल में जाना चुनौतीपूर्ण होता है। हमें पता है कि भारत में सभी क्रिकेट से प्यार करते हैं।"

वार्नर को टूर्नामेंट के बीच में ही सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पद से हटा दिया गया था और उनकी जगह केन विलियम्सन को कप्तान नियुक्त किया था। वार्नर ने कहा, "यह काफी चुनौतीपूर्ण था और हम भारत से जल्द से जल्द जाना चाहते थे। हम मालदीव में थे जहां अन्य लोग भी इसी कारण से वहां थे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X