Friday, March 29, 2024
Advertisement

विपक्षी टीमों के लिए बेहतर होगा कि वह विराट कोहली से न उलझें : राशिद लतीफ

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एक यूट्यूब वीडियो में कहा कि विपक्षी टीमों के लिए बेहतर होगा कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली से न उलझें।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 09, 2020 18:44 IST
विपक्षी टीमों के लिए...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES विपक्षी टीमों के लिए बेहतर होगा कि वह विराट कोहली से न उलझें : राशिद लतीफ

लाहौर| पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एक यूट्यूब वीडियो में कहा कि विपक्षी टीमों के लिए बेहतर होगा कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली से न उलझें। लतीफ ने 2014 में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली गई उस टेस्ट सीरीज का हवाला दिया है जिसमें कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद कप्तानी संभाली थी।

सीरीज के आखिरी मैच में भारत हार गया था लेकिन 364 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वह जीत के काफी करीब भी आया था। कोहली ने इस मैच में बतौर कप्तान 141 रन बनाए थे। पहली पारी में भी उन्होंने 115 रन बनाए थे। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज खासकर मिशेल जॉनसन कोहली पर लगातार स्लेजिंग कर रहे थे।

उन्होंने कहा, "2014 सीरीज में जब धोनी ने दो टेस्ट मैचों के बाद संन्यास ले लिया था तब एक टेस्ट मैच बचा था। इसमें विराट कोहली ने दो शतक बनाए थे। इस मैच में जॉनसन कोहली को परेशान कर रहे थे और दोनों के बीच ठीक ठाक गालियां चल रही थीं। आप जब क्लिप को देखेंगे तो समझ जाएंगे। कोहली की प्रतिक्रिया रक्षात्मक नहीं थी।"

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, "कुछ खिलाड़ी ऐसे होते हैं जिनसे आप पंगा नहीं ले सकते। हमारे पास जावेद मियांदाद थे, विवियन रिचडर्स, सुनील गावस्कर थे और आज ऐसे ही खिलाड़ी कोहली हैं।" लतीफ ने हाल ही में विंडीज और भारत के बीच खेली गी टी-20 सीरीज का हवाला दिया है। जिसमें विंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स के नोटबुक सैलीब्रिशन को जवाब दिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement