1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड से निपटने के लिए जीतन पटेल को इंग्लैंड ने बनाया गेंदबाजी सलाहकार

न्यूजीलैंड से निपटने के लिए जीतन पटेल को इंग्लैंड ने बनाया गेंदबाजी सलाहकार

पटेल इसके कारण प्लंकेट शील्ड प्रतियोगिता के शुरुआती तीन मैच नहीं खेलेंगे। अगले सप्ताह इंग्लैंड के क्राइस्टचर्च पहुंचने पर पटेल टीम से जुड़ेंगे।

IANS IANS
Published on: October 18, 2019 12:47 IST
Jitan Patel- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Jitan Patel

लंदन। इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए जीतन पटेल को स्पिन गेंदबाजी सलाहकार के रूप में टीम के साथ जोड़ा है। क्रिकेट वेलिंग्टन के साथ पटेल का करार है। हालांकि, उसने पटेल को इंग्लैंड की टीम के साथ जुड़ने की अनुमति दे दी है।

पटेल इसके कारण प्लंकेट शील्ड प्रतियोगिता के शुरुआती तीन मैच नहीं खेलेंगे। अगले सप्ताह इंग्लैंड के क्राइस्टचर्च पहुंचने पर पटेल टीम से जुड़ेंगे।

आईसीसी ने पटेल के हवाले से बताया, "मुझे मौका मिला और मैंने क्रिकेट वेलिंग्टन से बात की। वह इसे लेकर बहुत सकारात्मक थे। सबसे पहले इसके जरिए खेल से इतर मेरा विकास होगा और मेरे टीम में न होने से अन्य खिलाड़ियों को भी मौका मिलेगा।"

पटेल ने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह कैसा रहेगा और मुझे यह भी नहीं पता है कि क्या मैं इसमें बेहतर कर पाऊंगा। लेकिन मैं प्रयास जरूर करना चाहूंगा। मैं समझता हूं कि मेरे पास कुछ ऐसी चीजें हैं जो कुछ खिलाड़ियों को मदद कर सकती है।"

पटेल ने न्यूजीलैंड के लिए अबतक 24 टेस्ट, 43 वनडे और 11 टी-20 मैच खेले हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13