Thursday, April 25, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद बोले जो रूट, मौकों को भुना न पाना बना हार का कारण

 न्यूजीलैंड से पहले टेस्ट मैच में मात खाने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि पहली पारी में मौकों को भुना न पाना टीम की हार का कारण बना है।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 25, 2019 19:36 IST
joe root, england vs New Zealand, New Zealand vs England, England Tour Of New Zealand- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGEQ Joe Root spoke after the defeat of New Zealand, could not redeem the opportunities the reason for the defeat

माउंट माउंगानुई। न्यूजीलैंड से पहले टेस्ट मैच में मात खाने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि पहली पारी में मौकों को भुना न पाना टीम की हार का कारण बना है। किवी टीम ने एकतरफा प्रदर्शन कर इंग्लैंड को पहले टेस्ट मैच में पारी और 65 रनों से हराया। पहली पारी में इंग्लैंड का स्कोर एक समय चार विकेट के नुकसान पर 277 रन था। यहां बेन स्टोक्स आउट हुए और फिर इंग्लैंड पहली पारी में 353 पर ऑल आउट हो गई।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रूट के हवाले से लिखा है, "जिस स्थिति में हम थे वहां तक पहुंचना और फिर उस स्थिति का फायदा न उठा पाना, शायद यही हमारी हार का बड़ा कारण रहा।"

उन्होंने कहा, "अगर ईमानदारी से बात कहूं तो हमने मौका गंवाया है। आप दोनों टीमों को देखिए। उनके दो खिलाड़ियों ने बड़ी पारियां खेलीं। हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी थे जो अच्छा खेले लेकिन वो और अच्छा कर सकते थे और स्कोर को 450 तक पहुंचा सकते थे।"

रूट ने हालांकि टीम का बचाव किया है और कहा कि एक हार से घबराने की जरूरत नहीं है।

रूट ने कहा, "हमने हालांकि अच्छा खेला। हमें बस थोड़ा लंबा खेलने की जरूरत थी और 50-70 के स्कोर को शतक और दोहरो शतकों में बदलना था। हमें अपने आप से ईमानदार रहने की जरूरत है, न कि घबराने की। यह विश्व का अंत नहीं है। हमें बस कड़ी मेहनत करनी हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement