Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान, बोले- इंग्लैंड का ये विस्फोटक बल्लेबाज है धोनी का दूसरा रूप

 धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट इतिहास में सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में शुमार किए जाते है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 24, 2019 16:39 IST
ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान, बोले- इंग्लैंड का ये विस्फोटक बल्लेबाज है धोनी का दूसरा - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर का बड़ा बयान, बोले- इंग्लैंड का ये विस्फोटक बल्लेबाज है धोनी का दूसरा रूप

इंग्लैंड और वेल्स में जारी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 अपने चरम पर है। जहां रविवार को पाकिस्तान के हाथों के बाद दक्षिण अफ्रीका अफ्रीका ऑफिशियली नॉक आउट की दौड़ से बाहर हो गई तो वहीं पाकिस्तान की उम्मीदें अभी भी बरकरार हैं। दक्षिण अफ्रीका से पहले अफगानिस्तान भी नॉक आउट की दौड़ से बाहर हो चुकी है। रोमांच से भरे इस वर्ल्ड कप में भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को प्रमुख दावेदार माना जा रहा है। खासतौर पर मेजबान इंग्लैंड के बल्लेबाज कमाल की फॉर्म में हैं। यही नहीं खुद ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने भी इंग्लैंड के बल्लेबाज की तारीफ करते हुए उसकी तुलना धोनी ने कर दी। जी हां, दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर विश्व क्रिकेट के नए महेंद्र सिंह धोनी हैं। 

मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मुकाबले से पहले लैंगर ने कहा, "बटलर एक कमाल के खिलाड़ी है। मुझे उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है। वह विश्व क्रिकेट के नए धोनी हैं। मुझे उम्मीद है कि वह हमारे खिलाफ खाता नहीं खोल पाएंगे। मैंने उन्हें समरसेट में देखा है, वह अविश्वसनीय एथलीट और फिनिशर हैं।"

बता दें कि जोस बटलर निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए इंग्लिश टीम में फिनिशर की भूमिका निभाते हैं। कुछ ऐसी ही काम एमएस धोनी भी भारतीय टीम के लिए पिछले काफी समय से करते आए हैं। धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट इतिहास में सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में शुमार किए जाते है। लेकिन आज कल जोस बटलर भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं जिससे उनकी तुलना एमएस धोनी से हो रही है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement