Saturday, May 18, 2024
Advertisement

जोस बटलर हुए आईपीएल 2021 से बाहर, ये खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स में लेगा उनकी जगह

राजस्थान रॉयल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर अपनी टीम को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 21, 2021 20:28 IST
Jos Buttler out of IPL 2021, this player will replace him in Rajasthan Royals- India TV Hindi
Image Source : PTI Jos Buttler out of IPL 2021, this player will replace him in Rajasthan Royals

राजस्थान रॉयल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर अपनी टीम को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे। उनकी जगह टीम ने ग्लेन फिलिप्स को शामिल किया है। बता दें, आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से खेला जाना है।

फ्रैंचाइज़ी ने इसकी जानकारी अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी, टीम ने लिखा,"जोस बटलर IPL 2021 के शेष भाग का हिस्सा नहीं होंगे, क्योंकि वह और लुईस जल्द ही दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हम उनके अच्छे होने की कामना करते हैं, और Royals Family के नए सदस्य का इंतजार नहीं कर सकते।"

आईपीएल के 31 मैच बचे हैं और बायो-बबल के अंदर COVID-19 के कई मामलों के बाद इस साल मई की शुरुआत में इसे स्थगित कर दिया गया था।

बटलर आईपीएल के 14वें संस्करण में रॉयल्स के लिए दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अब तक 36.28 की औसत से सात मैचों में 254 रन बनाए हैं।

राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2021 का दूसरा चरण आसान नहीं रहने वाला है। बटलर से पहले बैन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ियों का भी खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा था। स्टोक्स ने जहां मेंटल हेल्थ के चलते अनिश्चित काल का ब्रेक लिया हुआ है, वहीं आर्चर चोट से जूझ रहे हैं। ऐसे में बटलर के ना होने से राजस्थान रॉयल्स की मुश्किलें बढ़ गई है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement