Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, हेजलवुड इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली वनडे सीरीज से पहले झटका लगा है क्योंकि टॉप तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ की समस्या के कारण सीरीज से बाहर हो गये हैं। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 28, 2018 17:38 IST
 जोश हेजलवुड- India TV Hindi
 जोश हेजलवुड

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया को अगले महीने इंग्लैंड में होने वाली वनडे सीरीज से पहले झटका लगा है क्योंकि टॉप तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड पीठ की समस्या के कारण सीरीज से बाहर हो गये हैं। 

हेजलवुड वनडे टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज हैं, वह पीठ की समस्या के कारण इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के साथ नहीं जा सकेंगे और उनकी जगह अनकैप्ड माइकल नेसेर को रखा गया। इससे पहले मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस भी चोट के कारण बाहर हो गये थे। 

सीए फिजियोथेरेपिस्ट डेविड बेकले ने बयान में कहा, ‘‘जोश को थोड़े समय से रीढ की हड्डी में कुछ परेशानी हो रही है। उसने आज भी स्कैन कराया, हालांकि यह फ्रेक्चर नहीं है लेकिन उसे पीठ के निचले हिस्से में दर्द है। ’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘इसलिये वह वनडे सीरीज के लिये इंग्लैंड नहीं जायेंगे।’’ 

इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलिया एशेज जीतने वाली टीम के तेज गेंदबाजी आक्रमण में मौजूद सभी तीनों गेंदबाजों के बिना इंग्लैंड जायेगी। स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर प्रतिबंध के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं। वहीं आलराउंडर मिशेल मार्श भी चोटिल हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement