1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे की जताई इच्छा, आईपीएल को लेकर कही ये बात

जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलिया के इंग्लैंड दौरे की जताई इच्छा, आईपीएल को लेकर कही ये बात

लैंगर को लगता है कि अगर आईपीएल होता है तो उन्हें खिलाड़ियों को उसमें खेलने की मंजूरी देनी चाहिए।

IANS IANS
Published on: July 10, 2020 8:34 IST
Justin Langer expressed desire to visit Australia for England, said this about IPL- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Justin Langer expressed desire to visit Australia for England, said this about IPL

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर चाहते हैं कि कोविड-19 के कारण लंबे अरसे से रुकी क्रिकेट जल्दी से वापसी करे और इसलिए उनकी इच्छा है कि उनकी टीम इंग्लैंड का दौरा करे साथ ही स्टार खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लें। लैंगर का बयान हाल ही में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच शुरू हुए टेस्ट मैच के बाद आया है।

लैंगर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को भी इंग्लैंड का दौरा करना चाहिए और वहां सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी चाहिए।

डेली टेलीग्राफ ने लैंगर के हवाले से लिखा है, "मुझे लगता है कि हमें इंग्लैंड जाना चाहिए। जाहिर सी बात है कि इसमें काफी चुनौतियां होंगी, लेकिन हमें समाधान निकालने होंगे ताकि हम यह सुनिश्चित कर सकें कि अगर संभव हो तो सीरीज हो सके।"

उन्होंने कहा, "यह मेरे विचार हैं। मुझे लगता है कि विश्व क्रिकेट के स्वास्थ्य के लिए यह जरूरी है। अगर चीजें नियंत्रण के बाहर होती हैं तो हम नहीं जा सकते। कम से कम हम यह तो कह सकते हैं कि हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की।"

ये भी पढ़ें - BCCI सीईओ राहुल जोहरी का इस्तीफा स्वीकार किया गया

लैंगर ने साथ ही ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष खिलाड़ियों के आईपीएल के 13वें सीजन में हिस्सा लेने पर भी बात की। इसी साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी-20 विश्व कप स्थगित हो सकता है ऐसे में बीसीसीआई इसी बीच कोविड-19 के कारण अनिश्चितकाल के कारण स्थगित किए गए आईपीएल को आयोजित करा सकती है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में कहा था कि वो 2020 को बिना आईपीएल के गुजरते हुए नहीं देख सकते। लैंगर को लगता है कि अगर आईपीएल होता है तो उन्हें खिलाड़ियों को उसमें खेलने की मंजूरी देनी चाहिए।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें हिस्सा लेना चाहिए। मैं साफ तौर पर यह बात कह रहा हूं। मैं हमेशा जीतने वाली स्थिति के बारे में सोचता हूं और उम्मीद है कि जब हमें कार्यक्रम को लेकर स्पष्टता मिले तो हम ऐसा कर सकें।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X