Saturday, April 20, 2024
Advertisement

केन विलियमसन ने की भारतीय गेंदबाजों की तारीफ, कहा इनमें दिखता है ऑस्ट्रेलिया जैसा पैनापन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का ध्यान अब धीरे-धीरे भारत के साथ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (डब्ल्यूटीसी) की ओर खिंच रहा है।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 07, 2021 12:54 IST
Kane Williamson praised the Indian bowlers, said they show sharpness like Australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kane Williamson praised the Indian bowlers, said they show sharpness like Australia

लंदन। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का ध्यान अब धीरे-धीरे भारत के साथ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (डब्ल्यूटीसी) की ओर खिंच रहा है। यही कारण है कि विलियमसन ने कहा है कि 18 जून से होने वाले इस मुकाबले के लिए सााउथेम्पटन की पिच पर अधिक घास नहीं होनी चाहिए। विलियमसन ने भारतीय गेंदबाजी अटैक को शानदार करार दिया और साथ ही कहा कि इसमें काफी गहराई है।

आईसीसी की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विलियमसन ने कहा, "हां, भारत के पास शानदार अटैक है। यह एक बेहतरीन टीम है। हम आज भारतीय टीम के आक्रमण में वही पैनापन देख रहे हैं जो ऑस्ट्रेलिया में दिखती रही है। चाहें तेज गेंदबाजी हो या फिर स्पिन, भारतीय गेंदबाजी में काफी विविधता और शक्ति है।"

विलियमसन ने साउथेम्पटन की पिच को लेकर भी अपनी राय जाहिर की और कहा कि चूंकी इंग्लैंड में इन दिनों खूब बारिश हो रही है, लिहाजा क्यूरेटर को पिच पर कम घास रखनी चाहिए।

केन ने कहा, "इसकी घास हटा देनी चाहिए और इसे अच्छी तरह रोल भी करना चाहिए। अभी जितनी बारिश हो रही है, उसे देखते हुए क्यूरेटर को पिच पर कम घास रखनी चाहिए। यहां का माहौल अलग है और यहां ड्यूक्स गेंद का सामना करना काफी रोचक होगा।"

भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल 18 से 22 जून तक साउथेम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में होना है। कीवी टीम काफी पहले इंग्लैंड पहुंचकर मेजबान टीम से टेस्ट सीरीज खेल रही है जबकि भारतीय टीम तीन जून को इंग्लैंड पहुंचने के बाद आइसोलेशन में है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement