Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

पीटरसन ने फिर दिया विवादित बयान, कुक बारे में कही ये बड़ी बात

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन का कहना है कि एशेज सिरीज़ में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों ही टीमों की बल्लेबाजी खराब रही है। इसके साथ ही पीटरसन ने इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज एलस्टर कुक के बारे में विवादित बयान दिया।

Reported by: IANS
Published on: December 10, 2017 18:05 IST
केविन पीटरसन और...- India TV Hindi
केविन पीटरसन और एलिस्टर कुक

पर्थ: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन का कहना है कि एशेज सिरीज़ में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों ही टीमों की बल्लेबाजी खराब रही है। इसके साथ ही पीटरसन ने इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज एलिस्टर कुक के बारे में विवादित बयान दिया। 

इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले पीटरसन की यह टिप्पणी सामने आई है। उन्होंने दोनों टीमों के बीच खेले गए पिछले दो टेस्ट मैचों में इंग्लैंड के प्रदर्शन पर निराशा जाहिर की है। 

पीटरसन ने कहा, "पिछले दो टेस्ट मैचों में जिस प्रकार का प्रदर्शन हुआ है, उससे यह जाहिर होता है कि इंग्लैंड की टीम इस सीरीज में 5-0 से मात खा सकती है। टीम को पर्थ में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच में अच्छी शुरुआत करनी होगी। उन्होंने कहा, "इंग्लैंड के लिए कुक पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी, जिसे वह निभा नहीं पाए। इसके अलावा, मार्क स्टोनमैन, जेम्स विंसे, डेविड मलान ने भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। जोए रूट भी बड़ा स्कोर नहीं कर पाए।"

पीटरसन ने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि कुक की भी अधिक रुचि नहीं है। जिस प्रकार से वह पिच पर जाते हैं और आउट होते हैं, उनके शरीर की चाल-ढाल से पता चलता है कि एक खिलाड़ी के तौर पर अब उनका करियर समाप्त हो गया है।"

पीटरसन ने कहा, "मेरा मानना है कि दोनों ही टीमों की बल्लेबाजी अच्छी नहीं है। इसलिए, मुझे लगता है कि दोनों टीमों की स्थिति में ज्यादा अंतर नहीं है। ऐसे में अगर इंग्लैंड पर्थ में खेले जाने वाले मैच में अच्छा प्रदर्शन करती है, तो वह जीत जाएगी।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement