Monday, May 13, 2024
Advertisement

कीरोन पोलार्ड बने स्पिनर, इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को दी मांकडिंग की वॉर्निंग, देखें वीडियो

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने घरेलू टीम को 45.1 ओवरों में महज 152 रनों पर समेट दिया और फिर आसानी से 30.3 ओवर में 4 विकेट गवांकर 153 रन बना लिए।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 27, 2021 18:36 IST
Kieron Pollard became a spinner, gave Mankading's warning to this Australian batsman, watch video- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB/TWITTER Kieron Pollard became a spinner, gave Mankading's warning to this Australian batsman, watch video

ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी वनडे मुकाबले में मेजबान वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर तीन मैच की सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। तीसरे वनडे के दौरान वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। आमतौर पर मीडिम पेस गेंदबाजी करने वाले पोलार्ड अचानक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड को मांकड़िंग की वॉर्निंग भी दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने घरेलू टीम को 45.1 ओवरों में महज 152 रनों पर समेट दिया और फिर आसानी से 30.3 ओवर में 4 विकेट गवांकर 153 रन बना लिए।

मेहमान टीम ने पहले मैच को 133 रनों से जीत कर सीरीज की धमाकेदार शुरूआत की थी।उसके बाद दूसरे मैच में मेजबान टीम मे पलटवार करते हुए 4 विकेट से जीत कर सीरीज में बराबरी कर ली।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 9.1 ओवरों में 43 रन दे कर 3 बल्लेबाजों को आउट किया जबकि उनके साथी गेंदबाज जोश हेजलवुड ने आठ ओवरों में 18 रन दे कर दो विकेट अपने नाम किया।

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर ने दस ओवर में 31 रन देकर दो बल्लेबाजो को आउट किया और बीच के ओवरों में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया।

साथ हीं एगर ने बल्ले से कमाल दिखाते हुए 33 गेदों में 19 रन भी बनाए। उनके इस हरफनमौला प्रदर्शन के चलते उन्हें मैन-ऑफ-द-मैच भी दिया गया।

दूसरे तरफ आस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने 52 गेंदों में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 51 रन बनाए और कप्तान एलेक्स कैरी (35) के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 34 रनों कि साझेदारी की।

इससे पहले, वेस्टइंडीज के बल्लेबाज एविन लुईस को चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें रिटायर होने के लिए मजबूर होना परा। पारी की शुरूआत में हीं उनके चेहरे पर चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने बाद में वापसी की और 66 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन की पारी खेली। लुईस अर्धशतक बनाने वाले वेस्टइंडीज के एकमात्र बल्लेबाज थे।

केंसिंग्टन ओवल में बुधवार से शुरू हो पाकिस्तान के खिलाफ ओसाका टी20 कप के पहले मैच के लिए वेस्टइंडीज की टीम बारबाडोस में ही रुकेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement