Saturday, May 11, 2024
Advertisement

कीरोन पोलार्ड ने बिना आउट हुए छोड़ा मैदान, रसेल हुए डायमंड डक पर आउट

बल्लेबाजों की खराब फॉर्म से जूझ रही विंडीज टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड अचानक मैदान छोड़कर पवेलियन लौट गए। पोलार्ड ने पवेलियन लौटने से पहले 16 गेंदों पर मात्र 8 ही रन बनाए थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 29, 2021 17:06 IST
Kieron Pollard left the field without getting out, Russell got out on a diamond duck- India TV Hindi
Image Source : AP Kieron Pollard left the field without getting out, Russell got out on a diamond duck

वेस्टइंडीज की टीम जब भी मैदान पर उतरती है तो वह सुर्खियां बटौर कर ही वापस लौटती है। ऐसा ही कुछ नजारा हमें बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी देखने को मिला। बल्लेबाजों की खराब फॉर्म से जूझ रही विंडीज टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड अचानक मैदान छोड़कर पवेलियन लौट गए। पोलार्ड ने पवेलियन लौटने से पहले 16 गेंदों पर मात्र 8 ही रन बनाए थे। ऐसा माना जा रहा है कि पोलार्ड बॉल को सही से टाइम नहीं कर पा रहे थे और बाकी बल्लेबाजों को मौका देने के लिए वह पवेलियन लौटे। लेकिन आभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि वह रिटायर आउट हुए हैं या रिटायर हर्ट।

अगर पोलार्ड ने रिटायर आउट होने का फैसला लिया था तो यह टीम के हित में नहीं रहा। पोलार्ड के पवेलियन लौटने के बाद बल्लेबाजी करने आए आंद्रे रसेल अगली ही गेंद पर रन आउट हो गए। रसेल ने बांग्लादेश के खिलाफ एक भी गेंद नहीं खेली और वह टी20 वर्ल्ड कप में डायमंड डक पर आउट होने वाले 9वें बल्लेबाज बनें।

टी20 विश्व कप में डायमंड डक पर आउट होने वाले बल्लेबाज

डी विटोरी

मोहम्मद अमीरी
एम यार्डी
मिस्बाह-उल-हक़ी
टी दिलशानी
एम जयवर्धने
डी विली
मुस्तफिजुर रहमान
आंद्रे रसेल

बात मुकाबले की करें तो वेस्टइंडीज का स्कोर 16.1 ओवर के बाद 100/4 है। विंडीज के लिए आज सलामी बल्लेबाजी करने उतरे यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल भी कमाल नहीं कर पाए। गेल 4 और लुईस 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे। रोस्टन चेज 36 रन बनाकर अभी पूरन के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं। पूरन ने 14 गेंदों पर 25 रन बना लिए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement