Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आईपीएल 2019 से पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने रेयान हैरिस को बनाया गेंदबाजी कोच

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रियान हैरिस को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 05, 2018 17:49 IST
KXIP- India TV Hindi
Image Source : PTI आईपीएल 2019 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने रियान हैरिस को बनाया गेंदबाजी कोच  

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रियान हैरिस को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, हैरिस अब वेंकटेश प्रसाद की जगह लेंगे। पंजाब की टीम पिछले सीजन में सातवें स्थान पर रही थी, जिसके बाद अब उसने अगले सीजन के लिए टीम में कई बड़े बदलाव किए हैं। 

आईपीएल के अगले सीजन के लिए 18 दिसंबर को जयपुर में खिलाड़ियों की नीलामी होगी। पंजाब ने आईपीएल के 12वें सीजन के लिए ब्रैड हॉज की जगह माइक हेसन को टीम का प्रमुख कोच नियुक्त किया है। इसके अलावा न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज क्रेग मैकमिलन को फील्डिंग कोच जबकि ब्रेट हारोप को फीजियो नियुक्त किया है। 

वहीं, श्रीधरन श्रीराम टीम के बल्लेबाजी कोच होंगे जबकि प्रसन्ना रमन को हाई परफॉर्मेंस कोच नियुक्त किया गया है। पंजाब टीम के नए कोच हेसन ने कहा, "हैरिस और मैकमिलन जैसे बेहतरीन कोच टीम के लिए बहुत उपयोगी हैं। दोनों ने एक खिलाड़ी के रूप में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया है। इसके बाद उन्होंने कोचिंग में खुद को बेहतर तरीके से ढाला है। कोचिंग के लिए उनके साथ जुड़ना शानदार है।" 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement