1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली, मयंक और राहुल संग ऑस्ट्रेलिया की गर्मियों का लुफ्त लेते नजर आए हार्दिक पांड्या, शेयर की तस्वीर

कोहली, मयंक और राहुल संग ऑस्ट्रेलिया की गर्मियों का लुफ्त लेते नजर आए हार्दिक पांड्या, शेयर की तस्वीर

कप्तान कोहली के साथ हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के समर का लुफ्त लेते नजर आ रहे हैं। जिसमें उनके साथ केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और उनकी पत्नी भी नजर आ रही है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 04, 2020 11:44 IST
Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Hardik Pandya

कोरोना महामारी के बीच टीम इंडिया अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। जहां तीन वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में टीम इंडिया ने 13 रन से जीत अपने नाम किया। हलांकि ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के पहले दो मैच लगातार जीतने के कारण सीरीज पर कब्ज़ा 2-1 से जमाया। ऐसे में तीसरे मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने शानदार नाबाद 92 रनों की पारी खेली। जिससे टीम इंडिया तीसरे वनडे मैच में जीत हासिल कर सकी। इस तरह मैच जीतने के बाद कप्तान कोहली के साथ हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया के समर का लुफ्त लेते नजर आ रहे हैं। जिसमें उनके साथ केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और उनकी पत्नी भी नजर आ रही है। 

अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम से हार्दिक पांड्या ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "ऑस्ट्रेलिया की गर्मी का एक शानदार दिन।"

यह भी पढ़ें- भारत के लिए डेब्यू करना और क्रिकेट खेलना शानदार अनुभव रहा - टी. नटराजन

गौरतलब है कि भारत की तरफ से तीसरे वनडे मैच में भारत की तरफ से रविन्द्र जडेजा और हार्दिक पांड्या ने रिकॉर्ड 6वें विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी करके मैच को टीम इंडिया की झोली में डलवा दिया। इन दोनों की साझेदारी के चलते टीम इंडिया ने तीसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 303 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया 49.3 ओवरों में सिर्फ 289 रन बना पायी और उसे हार का सामना करना पड़ा। हलांकि भारत की तरफ से कप्तान कोहली ने भी 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी। 

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में फाफ डु प्लेसिस को दिया गया आराम

इस तरह हार्दिक पंड्या का शानदार फॉर्म में रहना टीम इंडिया के लिए आगामी टी20 सीरीज में फायदेमंद हो सकता है। जबकि रविन्द्र जडेजा भी टी20 सीरीज में भारत के लिए निचले क्रम में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। अब टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया से तीन टी20 मैचों की सीरीज में सामना होगा। जिसका पहला टी20 मैच 4 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा। जबकि अन्य दो मुकाबले 6 व 8 दिसंबर को खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें- वीवीएस लक्ष्मण ने विराट कोहली को बताया अविश्वसनीय खिलाड़ी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड