Sunday, May 12, 2024
Advertisement

कोटला भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये तैयार: चेतन चौहान

नयी दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट का रास्ता साफ करने के बाद डीडीसीए उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने आज कहा कि संघ तीन दिसंबर से

Bhasha Bhasha
Updated on: November 19, 2015 14:23 IST
कोटला भारत-दक्षिण...- India TV Hindi
कोटला भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच के लिये तैयार: चेतन चौहान

नयी दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट का रास्ता साफ करने के बाद डीडीसीए उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने आज कहा कि संघ तीन दिसंबर से शुरू हो रहे मैच की बेहतरीन मेजबानी के लिये तैयार है।

टेस्ट मैच के आयोजन की आखिरी बाधा आज सुबह साफ हो गई जब दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली सरकार को मनोरंजन कर के भुगतान के संदर्भ में डीडीसीए के खिलाफ आगामी आदेश तक कोई प्रतिरोधी कार्रवाई नहीं करने के निर्देश दिये।

सरकार ने डीडीसीए पर 24 करोड़ 45 लाख रूपये मनोरंजन कर लगाया है। डीडीसीए को दो किश्तों में एक करोड़ रूपये भुगतान के निर्देश दिये गए हैं।

चौहान ने अदालत में सुनवाई समाप्त होने के बाद कहा , हम न्यायपालिका के शुक्रगुजार है जिसने राजधानी के क्रिकेटप्रेमियों के लिये सकारात्मक कदम उठाया । अब हम अपनी सारी उर्जा मैच के बेहतरीन आयोजन पर खर्च करेंगे।

उन्होंने कहा , हमने इस पर काम शुरू कर दिया है। समिति की ओर से मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिनकी वजह से यह हो सका।

चौहान ने कहा कि डीडीसीए अपने सारे लेन देन में पारदर्शिता बरतेगा। उन्होंने कहा, 2013-14 के लेखे बीसीसीआई को भेज दिये गए हैं जिसका आडिट बोर्ड का सीए करेगा। सब कुछ हमेशा की तरह पारदर्शी होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement