1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोविड-19 के कारण लंकाशर ने बीजे वाटलिंग, मैक्सवेल और फॉकनर के साथ खत्म किया अपना करार

कोविड-19 के कारण लंकाशर ने बीजे वाटलिंग, मैक्सवेल और फॉकनर के साथ खत्म किया अपना करार

कोरोना वायरस के कारण ब्रिटिश सरकार ने गुरूवार को तीन और हफ्ते का लॉकडाउन बढ़ा दिया है। लंकाशर ने कहा कि तीनों खिलाड़ियों का अनुबंध आपसी सहमति से समाप्त हो जायेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 18, 2020 9:38 IST
Lancashire Cricket, JB Watling, Glenn Maxwell, James Faulkner, COVID 19, Coronavirus, COVID 19 Pande- India TV Hindi
Image Source : GETTY Glenn Maxwell and James Faulkner

न्यूजीलैंड के बीजे वॉटलिंग , ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल और जेम्स फॉकनर कोरोना वायरस के कारण इस सत्र में लंकाशर के लिये नहीं खेल पायेंगे। इंग्लिश काउंटी क्लब ने शुक्रवार को यह घोषणा की। कोविड-19 के कारण इंग्लैंड में प्रतियोगितायें 28 मई तक स्थगित हैं और इसके और बढ़ने की संभावना है।

कोरोना वायरस के कारण ब्रिटिश सरकार ने गुरूवार को तीन और हफ्ते का लॉकडाउन बढ़ा दिया है। लंकाशर ने कहा कि उनके अनुबंध आपसी सहमति से समाप्त हो जायेंगे। 

हैंपशर ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर नाथन लियोन कोविड-19 के कारण इस सत्र में उनके लिये नहीं खेलेंगे। 

यह भी पढ़ें- कोरोना के चलते डर्बीशायर ने सीन एबट और बेन मैकडरमोट का अनुबंध स्थगित किया

करार खत्म करने के बाद लंकाशर के डायरेक्ट ऑफ क्रिकेट ने अपने एक बयान में कहा, ''मैं वॉटलिंग, मैक्सवेल और फॉकनर का शुक्रियाअदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मौजूदा हालात को समझा और आपसी सहमति के साथ हमने मिलकर फैसला लिया।''

उन्होंने कहा, ''ऐसा नहीं है कि इस सत्र का करार खत्म होने के बाद एक दूसरे के साथ फिर से काम नहीं करेंगे। हम एक दूसरे के संपर्क में रहेंगे। हमारे पास साल 2021 सीजन के लिए फिर से विकल्प मौजूद रहेगा और हम फिर से कोशिश करेंगे की उन्हें अपने साथ जोड़ें।''

इसके अलावा बोर्ड ऑफ डायरेक्टर ने लंकाशर के उन खिलाड़ियों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के कारण अपने वेतन में 20 प्रतिशत कौटती के लिए सहमति प्रदान की है।

 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021