1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोरोना के चलते डर्बीशायर ने सीन एबट और बेन मैकडरमोट का अनुबंध स्थगित किया

कोरोना के चलते डर्बीशायर ने सीन एबट और बेन मैकडरमोट का अनुबंध स्थगित किया

डर्बीशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने कोरोनावायरस महामारी के कारण सीन एबट और बेन मैकडरमोट के अनुबंधों को अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 16, 2020 11:50 IST
कोरोना के चलते...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कोरोना के चलते डर्बीशायर ने सीन एबट और बेन मैकडरमोट का अनुबंध स्थगित किया

डर्बीशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने कोरोनावायरस महामारी के कारण सीन एबट और बेन मैकडरमोट के अनुबंधों को अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया है। इस स्थिति में ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी इस सीजन क्लब का हिस्सा नहीं होगी। एबट को सत्र के पहले भाग के लिए सभी प्रारूपों में खेलने के लिए क्लब में शामिल किया गया था, जबकि मैकडरमोट को क्लब की वन-डे और टी 20 टीमों का हिस्सा बनना था।

बता दें, पेशेवर क्रिकेट को 28 मई तक इंग्लैंड में निलंबित कर दिया गया है। ऐसे में  डर्बीशायर ने अन्य क्लबों की तरह अनुबंध रद्द करने के बजाय लागत में कटौती करने के दोनों के लिहाज से अनुबंध को टालने का फैसला किया। मुख्य कार्यकारी अधिकारी, रेयान डकेट ने कहा: "ये संकट का समय हैं और 28 मई तक क्रिकेट के स्थगन के बाद और वर्तमान स्थिति को देखते हुए हमें 2020 में अपने क्रिकेट बजट के बारे में ध्यान देने की आवश्यकता है।"

उन्होंने कहा, "क्रिकेट में खेलने में हम कितना सक्षम हैं, उसके आधार पर इस गर्मी के लिए अपने विकल्प खुले रखेंगे। हालांकि अब हम सभी को खेल की वर्तमान चुनौतियों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, "मैं सीन और बेन के साथ-साथ उनके प्रतिनिधियों का डर्बीशायर में एक बड़ी भूमिका निभाने के लिए उनकी समझदारी और प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा और मैं अगली गर्मियों में इंकोरा काउंटी ग्राउंड में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हूं।"

गौरतलब है कोरोना महामारी के चलते मैट हेनरी (केंट), नाथोन लियोन (हैम्पशायर), चेतेश्वर पुजारा (ग्लॉस्टरशायर) और माइकल नेसर (सरे) का अगले सीजन का अनुबंध का रद्द हो चुका है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15