1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टी20 विश्व कप के लिए श्रीलंका टीम में लौट सकते हैं लसिथ मलिंगा

टी20 विश्व कप के लिए श्रीलंका टीम में लौट सकते हैं लसिथ मलिंगा

दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा आगामी टी20 विश्व कप के लिए एक बार फिर से श्रीलंका की टीम में लौट सकते हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ता समिति के चेयरमैन प्रमोदया विक्रमसिंघे ने इसकी जानकारी दी है।

IANS IANS
Published on: May 10, 2021 18:46 IST
Lasith Malinga can return to Sri Lanka team for T20 World Cup- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Lasith Malinga can return to Sri Lanka team for T20 World Cup

कैंडी। दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा आगामी टी20 विश्व कप के लिए एक बार फिर से श्रीलंका की टीम में लौट सकते हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ता समिति के चेयरमैन प्रमोदया विक्रमसिंघे ने इसकी जानकारी दी है। विक्रमसिंघे ने मॉनिर्ंग स्पोटर्स से कहा, " हम जल्द ही लासिथ से बात करेंगे। अक्टूबर में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप सहित टी20 दौरों के लिए वह हमारी योजनाओं में हैं। हम 2023 विश्व कप (50 ओवरों का) तक के लिए लंबी प्लानिंग पर काम कर रहे हैं। हमारा मुख्य ध्यान दो मुख्य पहलुओं पर है, जोकि उम्र और फिटनेस है।"

वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले ही मलिंगा को रिलीज कर दिया था। वह आईपीएल में 122 मैचों में 170 विकेट के साथ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

37 साल के मलिंगा 2008 से ही मुंबई इंडियंस टीम के साथ जुड़े हुए थे। 2021 और 2022 में होने वाले लगातार दो टी20 विश्व कप को देखते हुए श्रीलंका को मलिंगा के अनुभव की जरूरत पड़ेगी।

विक्रमसिंघे ने कहा, " लसिथ हमारी योजनाओं में भी है। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि वह हमारे देश के सबसे महान गेंदबाजों में से एक हैं। उनका रिकॉर्ड यह बयां करता है। इस साल और अगले साल लगातार दो टी20 विश्व कप है। हम अगले कुछ दिनों में उनसे मिलेंगे तो हम उनसे अपनी योजनाओं पर चर्चा करेंगे।"

मलिंगा ने भी कहा है कि वह चयनकर्ता से मिलने को लेकर उत्साहित हैं।

दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा, " मैंने टेस्ट और वनडे से संन्यास लिया है, लेकिन टी20 से नहीं। मैं यह भी जानने के लिए उत्सुक हूं कि चयन समिति को मेरे जैसे सीनियर खिलाड़ी की सेवाएं राष्ट्रीय स्तर के लिए कैसे मिलने जा रही हैं। अपने करियर में, मैंने कई मौकों पर साबित किया है कि मैं लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर सकता हूं और अपने देश के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X