Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ind vs Aus 3rd Test, Day 4 Highlights : चौथे दिन का खेल समाप्त, भारत (98/2) को जीत के लिए चाहिए 309 रन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जा रहा है। इस मैच के लाइव अपडेट्स के लिए इंडिया टीवी के साथ बने रहें।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 10, 2021 12:37 IST
live match score  IND vs AUS  2020 3rd Test Day 4 india vs australia Live cricket updates Sydney Cri- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES live match score  IND vs AUS  2020 3rd Test Day 4 india vs australia Live cricket updates Sydney Cricket Ground

नमस्कार! इंडिया टीवी के लाइव क्रिकेट ब्लॉग में आपका फिर से स्वगात है। सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच का आज चौथा दिन है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 103 रन बना लिए हैं, इसी के साथ उन्होंने भारत पर 197 रन की बढ़त बनाई हुई है। क्रीज पर लाबुशेन के साथ स्टीव स्मिथ मौजूद है।

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में स्टीव स्मिथ के शतक की मदद से 338 रन बनाए थे, जिसके जबाव टीम इंडिया 244 रन पर ही सिमट गई थी। भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल ने अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से पैट कमिंस ने सबसे अधिक चार विकेट लिए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement