Friday, May 10, 2024
Advertisement

राजकोट T 20 इंडिया vs न्‍यूजीलैंड LIVE Cricket Score हॉट स्‍टार लाइव सहित यहां देखें लाइव क्रिकेट ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और टीवी कवरेज

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भारत की नजरें दूसरा टी-20 मैच में जीत हासिल करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने पर होंगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 04, 2017 11:33 IST
Virat Kohli and Kane Williamson- India TV Hindi
Virat Kohli and Kane Williamson

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भारत की नजरें दूसरा टी-20 मैच में जीत हासिल करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने पर होंगी। वहीं न्यूजीलैंड शनिवार को सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में होने वाले इस मैच में वापसी करने के इरादे से उतरेगा। दिल्ली में हुए पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को टी-20 में पहली बार मात दी थी। इस मैच से पहल भारत को टी-20 में हर बार हराने वाली मेहमान टीम को पिछले मैच में एक तरफा हार का सामना करना पड़ा था।

मेजबानों की फॉर्म को देखते हुए जीत उससे दूर नहीं लग रही है लेकिन किवी टीम टी-20 की नंबर-2 टीम है और उसमें वापसी करने का पूरा माद्दा है। पहले मैच में किवी टीम की न गेंदबाजी चली थी न बल्लेबाजी। शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी ने उसे विकेटों के लिए तरसा दिया था। बची कुची कसर विराट कोहली ने पूरी कर दी थी।

किवी टीम के लिए सिर्फ बल्लेबाजी और गेंदबाजी ही चिंता का सबब नहीं है बल्कि फील्डिंग में भी पिछले मैच में वह कमजोर रही थी। शुरुआत में ही धवन और रोहित के कैच किवी फील्डरों ने छोड़े थे। ऐसे में मेहमानों को तीन क्षेत्र में सुधार करने की जरूरत है। बल्लेबाजी में किवी टीम की आस कप्तान केन विलियमसन, रॉस टेलर, मार्टिन गुप्टिल और टॉम लाथम पर है।

आप इस क्रिकेट मैच का लाइव स्‍कोर क्रिकेट APP हॉटस्‍टार लाइव (hotstar live ) को डाउनलोड करके देख सकते हैं।  

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर, ट्रेंट बाउल्ट, टॉम ब्रूस, कोलिन डी ग्रांडहोमे, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, हेनरी निकोलस, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर)।

मैच शुरु होने का समय

सिरीज़ का दूसरा टी-20 मैच शाम 7 बजे से शुरु होगा। मैच राजकोट के सौराष्ट्र स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस चैनल पर होगा मैच का लाइव टेलिकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट Star Sports 1, Star Sports HD1, Stars Sports1 Tamil, Star Sports1 Hindi, Star Sports Hindi HD1 पर है

यहां देख सकते हैं ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

 
सभा मैचों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग HotStar पर है

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए यहां लॉगिन करें

हिंदी में लाइव स्‍कोर, अपडेट और विश्‍लेषण के लिए आप  www.khabarindiatv.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आप लाइव स्कोर और मैच के अपडेट्स देख सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement