Friday, March 29, 2024
Advertisement

हार्दिक पांड्या संग नए साल का स्वागत कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

क्रिसमस धोनी ने टीम के युवा विकेट कीपर ऋषभ पंत के साथ मनाया था, पंत ने भी धोनी के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 31, 2019 19:13 IST
MS Dhoni, Hardik Pandya, MS Dhoni Retirement, MS Dhoni Latest Photo, MS Dhoni ComeBack - India TV Hindi
Image Source : AP Mahendra Singh Dhoni is welcoming the new year 2020 with Hardik Pandya, photo viral on social media 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन बीच-बीच में उनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है, अब उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ न्यू इयर की पार्टी मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने सोमवार को धोनी के साथ यह तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली थी। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या और धोनी के साथ तीन और शख्स बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि धोनी इस समय यूएई में हैं।

MS Dhoni, Hardik Pandya, MS Dhoni Retirement, MS Dhoni Latest Photo, MS Dhoni ComeBack

Image Source : TWITTER
MS Dhoni, Hardik Pandya, MS Dhoni Retirement, MS Dhoni Latest Photo, MS Dhoni ComeBack 

बता दें, क्रिसमस धोनी ने टीम के युवा विकेट कीपर ऋषभ पंत के साथ मनाया था, पंत ने भी धोनी के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली थी।

धोनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं। अब श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उनका नाम टीम में नहीं है। धोनी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि उनके प्लान के बारे में जनवरी तक कोई उनसे ना पूछे। अब जनवरी आ ही गई है ऐसे में उनके फैन्स उनका आगमी प्लान जानने को उत्सुक है।

उल्लेखनीय है, साल 2020 के अक्टूबर महीने में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। ऐसे में फैन्स को उम्मीद है कि धोनी यह वर्ल्ड कप खेलकर ही संन्यास लेंगे, लेकिन भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने यह पहले ही साफ कर दिया है कि वर्ल्ड कप टीम में धोनी का सिलेक्शन आईपीएल में उनकी परफॉर्मेंस पर निर्भर करेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement