Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्रीलंका दौरे पर प्रैक्टिस मैच में चमके मनीष पांडे और सुर्यकुमार यादव

गेंदबाजी कोच पारस महाम्ब्रे ने बीसीसीआई.टीवी को बताया कि कोचिंग स्टाफ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश है और उन्होंने उमस भरे हालात में अच्छा जज्बा दिखाया। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 05, 2021 22:45 IST
Manish Pandey, Suryakumar Yadav, Sri Lanka tour, cricket, Sports - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BCCI Manish Pandey

श्रीलंका दौरे पर गई भारत की लिमिटेड ओवरों की टीम के खिलाड़ियों को दो टीमों में बांटकर एसएससी मैदान पर टी20 अभ्यास मैच खेला गया जिसमें सीनियर बल्लेबाज मनीष पांडे ने शिखर धवन प्लेइंग XI जबकि सूर्यकुमार यादव ने भुवनेश्वर कुमार प्लेइंग XI की ओर से अर्धशतक जड़ा। 

गेंदबाजी कोच पारस महाम्ब्रे ने बीसीसीआई.टीवी को बताया कि कोचिंग स्टाफ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश है और उन्होंने उमस भरे हालात में अच्छा जज्बा दिखाया। 

यह भी पढ़ें- विम्बलडन में जोकोविच की आसान जीत, 50वीं बार किसी ग्रैंडस्लैम क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

पहले बल्लेबाजी करते हुए धवन प्लेइंग XI ने पांडे की 45 गेंद में 63 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 154 रन का स्कोर खड़ा किया। विरोधी टीम के कप्तान भुवनेश्वर कुमार सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट चटकाए। 

इसके जवाब में पृथ्वी साव और देवदत्त पडिक्कल ने पहले विकेट के लिए तेजी से 60 रन जोड़कर भुवी एकादश को तूफानी शुरुआत दिलाई। सूर्यकुमार ने इसके बाद अर्धशतक जड़ा जिससे टीम ने 17 ओवर के अंदर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में बटलर और स्टोक्स का खेलना संदिग्ध

महाम्ब्रे ने कहा कि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया इसलिए उन्होंने फैसला किया कि लक्ष्य को संशोधित किया जाए और उन्हें ऐसी स्थिति दी जाए जहां उन्हें चार ओवर में 40 के आसपास रन बनाने हों। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement