1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर इस वजह से भड़के मनोज तिवारी, बोले - इनका भगवान भला करें!

पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर इस वजह से भड़के मनोज तिवारी, बोले - इनका भगवान भला करें!

 कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा बीसीसीआई को कोषे जाने पर मनोज तिवारी ने उन पर पलटवार करते हुए कहा है कि आप जैसे बुद्धिहीनों का भगवान भला करे। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 29, 2020 15:47 IST
Manoj Twiary- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/MANOJ TIWARY Manoj Twiary

बंगाल के रहने वाले टीम इंडिया के खिलाड़ी मनोज तिवारी अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। जिस कड़ी में उन्होंने अब सोशल मीडिया पर कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटरों को आडें हाथों लिया है। इसके पीछे का कारण उनका बीसीसीआई के उपर दिए गए उल्टे सीधे बयान हैं। कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा बीसीसीआई को कोषे जाने पर मनोज तिवारी ने उन पर पलटवार करते हुए कहा है कि आप जैसे बुद्धिहीनों का भगवान भला करे। 

दरअसल कुछ दिन पहले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर, वकार यूनिस और सलमान बट्ट ने कमेंट किया था कि बीसीसीआई ने अपने रुतबे का इस्तेमाल करके आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप को जानबूझकर स्थगित करवाया है। अख्तर ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस तरह से बड़े लेवल पर अपना वर्चस्व साबित करने में माहिर रहा है। 

इस तरह पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बेतुके बयान पर मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा,"उनके कमेंट्स से पता चलता है कि वो भारत को पसंद नहीं करते हैं। इनके बयानों में जलन की बू साफ़ आती है। सलमान बट तुम्हे तो इस पर बोलने का हक़ भी नहीं है। उम्मीद करता हूँ की भगवान इन्हें थोड़ी समझदारी दें।"

इससे पहले जियो क्रिकेट पर अख्तर ने कहा, ''आप क्या बात कर रहे हैं, क्या अभी तक बीसीसीआई ने अपना वर्चस्व नहीं दिखाया है? टी20 वर्ल्ड कप भी कराया जा सकता था। लेकिन मैं पहले भी यह कह चुका हूं कि वो यह कराने नहीं देते। आईपीएल को नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए, वर्ल्ड कप जाए भाड़ में।'' 

बता दें कि टी20 विश्वकप स्थगित होने के बाद हार हाल में बीसीसीआई सितम्बर से नवंबर माह के बीच आईपीएल को कराना चाहता है। जो अभी तक कोरोना महामारी के चलते अनिश्चितकाल तक स्थगित है। ऐसे में चर्चा तेज है कि आईपीएल देश से बाहर यूएई में 19 सितंबर से 8 नवंबर के बीच खेला जाएगा। जिसकी बस अधिकारिक पुष्टि होना बाकि है जबकि सभी फ्रेंचाईजियों ने इसकी तैयारी करना शुरू कर दी है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X