1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैथ्यू वेड ने कहा ने कहा, सीरीज पूरा करने के लिए दोनों टीमों को देना होगा कुछ बलिदान

मैथ्यू वेड ने कहा ने कहा, सीरीज पूरा करने के लिए दोनों टीमों को देना होगा कुछ बलिदान

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने कहा है कि मेजबान टीम कार्यक्रम का पालन करने के लिए हर तरह से बलिदान करने को तैयार है।  

IANS IANS
Published on: January 03, 2021 15:11 IST
Ind vs Aus, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES India vs Australia 

ऐसी खबरें हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम ब्रिस्बेन में सख्त लॉकडाउन नियमों के कारण ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट गाबा में नहीं खेलना चाहती है। ऐसे में क्वींसलैंड की सरकार ने कहा है कि मेहमान टीम अगर राज्य के प्रोटोकॉल्स मानने की इच्छुक नहीं है तो उसे राज्य में आना नहीं चाहिए। रिपोर्ट हैं कि अगर भारतीय टीम को क्वारंटीन से गुजरना पड़ा तो वह ब्रिस्बेन जाने की इच्छुक नहीं है।

क्वींसलैंड सरकार के सदस्यों ने कहा कि मेहमान टीम के लिए नियमों का पालन करना ही विकल्प है। फॉक्स स्पोटर्स ने क्वींसलैंड के स्वास्थ मंत्री रोस बेट्स के हवाले से लिखा है, "अगर भारतीय टीम नियमों का पालन नहीं करना चाहती, तो यहां नहीं आएं।"

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus : इन 5 खिलाड़ियों के आइसोलेशन में जाने से टेस्ट सीरीज में बढ़ी भारत की मुश्किलें

क्वींसलैंड के खेल मंत्री टिम मेंडर ने कहा है कि प्रोटोकॉल्स की अवेहलना करने का सवाल ही नहीं है। हर किसी को समान प्रक्रिया से गुजरना होगा।

मेंडर ने कहा, "अगर भारतीय क्रिकेट टीम ब्रिस्बेन की क्वरांटीन गाइडलाइंस का पालन नहीं करना चाहती है तो वह यहां नहीं आए। समान नियम हर किसी पर लागू होते हैं। सिम्पल।"

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने कहा है कि मेजबान टीम कार्यक्रम का पालन करने के लिए हर तरह से बलिदान करने को तैयार है।

उन्होंने कहा, "हमें भी ऑस्ट्रेलिया में घूमने का मन है जैसे दूसरे घूम रहे हैं। लेकिन हम समझते हैं कि हमें इस दौरे को पूरा करने के लिए कुछ बलिदान करने की जरूरत है।"

यह भी पढ़ें- 'अगर टीम इंडिया ब्रिसबेन नहीं आना चाहती तो मत आए', भारत की मांग पर शैडो ऑस्ट्रेलियन मंत्री का पलटवार

वेड से जब पूछा गया कि क्या वह सिडनी में लगातार मैच खेलने को तैयार हैं क्योंकि ब्रिस्बेन में क्वरांटीन नियम सख्त हैं? उन्होंने कहा, "नहीं, जाहिर है कि हम ऐसा नहीं करना चाहेंगे। कार्यक्रम आ चुका है और हम उसी पर बने रहना चाहते हैं। मेलबर्न में रूकने की अटकलें थीं। क्रिकेट आस्ट्रेलिया कार्यक्रम का पालन करने को तैयार है।"

उन्होंने कहा, "इसलिए मैं हमारे गाबा जाने की उम्मीद करता हूं चाहे क्वारंटीन जैसा भी हो। हम सिर्फ ग्राउंड जाएंगे और वापस होटल आएंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X