1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. उस्मान ख्वाजा को ऑस्ट्रेलिया के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं मिलने से हैरान हैं माइकल क्लार्क

उस्मान ख्वाजा को ऑस्ट्रेलिया के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं मिलने से हैरान हैं माइकल क्लार्क

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आगामी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने वाले उस्मान ख्वाजा को लेकर पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने अपनी हैरानी जताई है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 02, 2020 9:31 IST
michael clarke, Cricket Australia, Usman Khawaja- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Michael Clarke

पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा उस्मान ख्वाजा को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में जगह नहीं देने के फैसले पर सवाल उठाए हैं। आने वाले साल के कॉन्ट्रैक्ट की सूची गुरुवार को जारी कर दी गई जिसमें लिमिटेड ओवरों के कई विशेषज्ञों को आने वाले टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए जगह मिली है।

ख्वाजा ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ नौ टी-20 इंटरनेशनस मैच खेले हैं। उन्होंने अपना अंतिम टी-20 मैच सितंबर 2016 में खेला था।

बिग स्पोटर्स ब्रेकफास्ट पर क्लार्क ने ख्वाजा को लेकर कहा, "मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी और बीते 10 साल में उनके द्वारा बनाए गए रन उन्हें ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष-20 खिलाड़ियों की सूची में जगह दिलाने के लिए काफी नहीं हैं।"

क्लार्क और कोच जस्टिन लैंगर के बीच मतभेद की खबरें भी हैं जो अमेजन प्राइम द्वारा ऑस्ट्रेलियाई टीम पर बनाई गई सीरीज में दिखाई दी गई है। ख्वाजा ने एशेज-2019 के बाद से ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम के लिए क्रिकेट नहीं खेली है।

क्लार्क ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि यह कुछ निजी खुन्नस है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह निजी नहीं है। मुझे नहीं लगता कि लैंगर इस तरह के इंसान हैं।"

ख्वाजा और मार्कस स्टोइनिस यह दो नाम हैं जो सूची से गायब हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X