1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. माइकल वॉन को कोरोना के कारण टी-20 विश्व कप प्रभावित होने का डर

माइकल वॉन को कोरोना के कारण टी-20 विश्व कप प्रभावित होने का डर

माइकल वॉन ने कहा "आपको उम्मीद करनी चाहिए कि तब तक सब ठीक हो जाएगा। लेकिन आप कुछ कह नहीं सकते।" 

IANS IANS
Published on: March 27, 2020 12:53 IST
Michael Vaughan fears to be affected by T20 World Cup due to Corona- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Michael Vaughan fears to be affected by T20 World Cup due to Corona

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि कोरोनावायरस के कारण ऐसा समय पहले कभी नहीं आया था और अब इसके चलते इस साल अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 विश्व कप भी प्रभावित हो सकता है। कोविड-19 के कारण दुनियाभर में 20 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इसके कारण ओलंपिक सहित कई बड़े खेल आयोजन भी रद्द या स्थगित किए जा चुके हैं।

वॉन ने गुरुवार को फॉक्स लीग लाइव में कहा, " जब हम खेल के बारे में बात करना शुरू करें तो यह ध्यान रखना चाहिए कि यह इस समय प्राथमिकता नहीं है। इस समय दुनिया के कई लोग जिस समस्या से जूझ रहे हैं उसे पहले देखना चाहिए।"

उन्होंने टी-20 विश्व कप के बारे में कहा, " आपको उम्मीद करनी चाहिए कि तब तक सब ठीक हो जाएगा। लेकिन आप कुछ कह नहीं सकते। आप नहीं जानते उस समय कैसे हालात होंगे।"

पूर्व कप्तान ने कहा, " यह अभूतपूर्व समय है। हमें जो सलाह मिल रही है, वह हर रोज बदल रही है। दो सप्ताह पहले तक हम सोच रहे थे कि यह बहुत बुरा फ्लू है, लेकिन बादल में हमें अहसास हुआ कि यह इससे काफी बुरा है।"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख केविन रॉबर्ट्स ने इससे पहले कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि टी-20 विश्व कप सामान्य परिस्थितियों में क्रिेकेट विश्व कप तय समय पर खेला जा सकता है।

आस्ट्रेलिया में फरवरी में सफलतापूर्वक महिला टी-20 विश्व कप का आयोजन हुआ था। 18 से 23 अक्टूबर तक टूर्नामेंट के प्री-क्वॉलिफायर खेले जाएंगे और उसके बाद 24 अक्टूबर से 12 टीमों का मुख्य टूर्नामेंट खेला जाना है।

आठ मार्च को हुए महिला टी-20 विश्व कप के फाइनल को देखने के लिए मेलबर्न के मैदान पर करीब 86000 दर्शक पहुंचे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X