1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बिग बैश लीग में इस खिलाड़ी की शर्मनाक हरकत पर माइकल वॉन ने जमकर लगाई लताड़, देखें Video

बिग बैश लीग में इस खिलाड़ी की शर्मनाक हरकत पर माइकल वॉन ने जमकर लगाई लताड़, देखें Video

सिडनी सिक्सर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मैच खेला जा रहा था। जिसमें सिडनी ने जेम्व विन्स की दमदार 98 रनों की नाबाद पारी के चलते जीत दर्ज की।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 31, 2021 11:07 IST
Andrew Tye- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRICKETCOMAU Andrew Tye

ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली बिग बैश लीग में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है। जिससे पूरी दुनिया में इसकी चर्चा होने लगती है। यही कारण है कि अब ऑस्ट्रेलिया एंड्रू टाई ने ऐसी शर्मनाक हरकत की है कि उन पर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज माइकल वॉन भड़क उठे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर फैंस टाई को खेल भावना के उल्लंघन के लिए ट्रोल कर रहे हैं। 

दरअसल, लीग में सिडनी सिक्सर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मैच खेला जा रहा था। जिसमें सिडनी ने जेम्व विन्स की दमदार 98 रनों की नाबाद पारी के चलते जीत दर्ज की। हालांकि इस मैच में विन्स अपना शतक बनाने से चूके नहीं बल्कि टाय ने ऐसा कुछ किया कि विन्स को शतक पूरा करने का मौका ही नहीं मिला। 

मैच में सिडनी को अंतिम पलों में जीत के लिए एक रन चाहिए थे। जबकि विन्स को शतक पूरा करने के लिए 2 रनों की दरकार थी। तभी टाय गेंदबाजी करा रहे थे और उन्होंने विंस शतक ना बना पाए इसके लिए जानबूझकर एक गेंद वाइड फेंक दी और मैच सिडनी जीत गयी। जिसके बाद पिच पर मौजूद विंस उनकी इस हरकत को गुस्से से देखते रह गये और 98 रनों पर नाबाद पवेलियन लौट पड़े। 

यह भी पढ़ें- आईसीसी की नई टेस्ट रैंकिंग में कोहली के स्थान में नहीं हुआ कोई बदलाव, पुजारा ने लगाई छलांग

जिस पर इंग्लैंड पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने उन्लहें जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''कोई यह नहीं कह सकता है कि उसने यह जानबूझकर नहीं किया है। बेहद शर्मनाक एंड्रयू टाय।'' 

इस तरह टाय कि इस शर्मनाक हरकत पर सिर्फ वॉन ही नहीं बल्कि कई फैंस ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर घेरा है। 

यह भी पढ़ें- धोनी की इस खासियत के कारण साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने बताया, 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' 

वहीं मैच कि बात करें तो पर्थ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। इस लक्ष्य के जवाब में सिडनी ने यह लक्ष्य 17 ओवरों में ही हासिल कर लिया। इस तरह विन्स कि शानदार पारी से अब सिडनी सिक्सर्स कि टीम बीस बैश लीग के फ़ाइनल में पहुँच गई है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X