1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : माइकल वॉन ने एक बार फिर कसा मोटेरा पिच पर तंज, अब शेयर की यह वीडियो

IND vs ENG : माइकल वॉन ने एक बार फिर कसा मोटेरा पिच पर तंज, अब शेयर की यह वीडियो

वॉन ने भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे और तीसरे टेस्ट की पिच की आलोचना की थी। उनकी दूसरे टेस्ट के दौरान वातावरण और पिच को लेकर ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज शेन वार्न से बहस हुई थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 03, 2021 16:07 IST
Michael Vaughan once again tightened up on the Motera pitch, now share this picture - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Michael Vaughan once again tightened up on the Motera pitch, now share this picture 

अहमदाबाद। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारत और इंग्लैंड के बीच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए तीसरे टेस्ट मैच में स्पिन गेंदबाजों की मददगार पिच को लेकर तंज कसा है। वॉन ने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह एक खुदे हुए जमीन पर बल्ला लेकर खड़े हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन पर लिखा, "चौथे टेस्ट के लिए तैयारियां अच्छी चल रही है।"

वहीं वॉन ने आज इसका एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

वॉन ने इससे पहले भी पाकिस्तान के ग्वादर स्टेडियम की तस्वीर पोस्ट कर तंज कसा था।

वॉन ने भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे और तीसरे टेस्ट की पिच की आलोचना की थी। उनकी दूसरे टेस्ट के दौरान वातावरण और पिच को लेकर ऑस्ट्रिेलिया के स्पिन गेंदबाज शेन वार्न से बहस हुई थी।

कुछ दिन पहले भी वॉन ने भारतीय पिचों का जमकर मजाकर उड़ाया था और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खेती करते हुए एक किसान की तस्वीर पोस्ट की है।

ये भी पढ़ें - Ind vs Eng : जसप्रीत बुमराह की जगह चौथे टेस्ट में इस गेंदबाज को मिल सकता है मौका

इस तस्वीर के साथ वॉन ने लिखा "मैं रिपोर्ट कर सकता हूं कि चौथे टेस्ट की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है ... क्यूरेटर को जल्द ही गेंद हिलने की उम्मीद है के साथ अच्छे उछाल और मैच के पांचवे दिन गेंद के घूमने की उम्मीद है।"

वॉन ने भले ही यह बात मजाक में कही हो लेकिन उनकी यह पोस्ट काफी विवादास्पद है।

ये भी पढ़ें - Exclusive : अहमदाबाद की पिच पर सवाल उठाने वाले को प्रज्ञान ओझा का करारा जवाब

बता दें सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने जीत हासिल की थी। जिसके बाद टीम इंडिया ने शानदार वापसी करते हुए दोनों मैचों में जीत हासिल कर ली। ऐसे में अब वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के साथ मैच खेलने के लिए भारत बस एक ड्रा या जीत से दूर है। जिसके चलते चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया जून को होने वाले लॉर्ड्स के फ़ाइनल मैच में अपनी जगह बनाने उतरेगी। 

चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया इस प्रकार है :- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), आर अश्विन , कुलदीप यादव, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, मो. सिराज, उमेश यादव।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X