Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच जारी बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को लेकर मार्क वॉ ने की बड़ी भविष्यवाणी

पूर्व कप्तान मार्क ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच जारी बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को लेकर कहा है कि में मिचेल सैंनटर की वजह से मेहमान टीम को यह मुकाबला गंवाना पड़ सकता है।

IANS Edited by: IANS
Published on: December 27, 2019 16:31 IST
mitchell santner, mark waugh, mitchell santner bowling, boxing day test, australia vs new zealand 2n- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Mark waugh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क वॉ का मानना है कि स्पिनर मिचेल सैंटनर के खराब प्रदर्शन के कारण न्यूजीलैंड टीम को मेलबर्न क्रिकेट मैदान पर जारी बॉक्सिंग डे टेस्ट गंवाना पड़ सकता है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 467 रन बनाए और फिर दूसरे दिन स्टम्पस तक 44 रनों पर कीवी टीम के दो विकेट झटक लिए।

कीवी टीम की ओर से तेज गेंदबाजों ने सभी 10 विकेट लिए जबकि सैंटनर ने निराश किया।

मार्क वॉ ने सैंटनर को लेकर कहा, "वह वनडे बॉलर हैं। टेस्ट मैच गेंदबाज नहीं हैं। अगर आप आर्थोडॉक्स बॉलर हैं तो आपकी गेंदों में एकुरेसी होनी चाहिए लेकिन सैंटनर लय में नहीं दिखे। ऐसे में मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड के लिए यह टेस्ट मैच जीतना मुश्किल है।"

वॉ ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हराने के लिए टीमों के पास ऐसे स्पिनर होने चाहिए, जो विकेट ले सकें लेकिन कीवी टीम के पास अभी ऐसा कोई स्पिनर नहीं है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement