Friday, April 26, 2024
Advertisement

पार्थिव पटेल ने माना, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गेम चेंजर रहे मोइन अली

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेवाज पार्थिव पटेल ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर मोइन अली की सराहना करते हुए कहा है कि वह अपनी टीम के गेम चेंजर रहे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: May 10, 2021 8:43 IST
पार्थिव पटेल ने माना,...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM पार्थिव पटेल ने माना, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गेम चेंजर रहे मोइन अली

मुंबई| भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेवाज पार्थिव पटेल ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर मोइन अली की सराहना करते हुए कहा है कि वह अपनी टीम के गेम चेंजर रहे। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली सीएसके की टीम दिल्ली के बाद 10 अंक लेकर दूसरे स्थान पर थी। आईपीएल 2021 के सीजन को कोरोना वायरस के कारण स्थगित किया गया था।

मोइन ने इस सीजन में छह मैचों में 34.33 के औसत से 206 रन बनाए और पांच विकेट लिए थे। पार्थिव ने कहा, "मेरे ख्याल से मोइन सीएसके के लिए गेम चेंजर रहे। वह ओपनिंग करने भी उतर सकते थे और नंबर-3 पर भी खेल सकते थे। उन्होंने अपनी लय बरकरार रखी। उनको इस तरह खेलते देखना सुखद था।"

उन्होंने कहा, "अच्छी तरह वापसी करना महत्वपूर्ण था। सीएसके के साथ यही हुआ। ओपनरों ने काफी अच्छा किया लेकिन मध्यक्रम महत्वपूर्ण था।" पार्थिव ने धोनी की कप्तानी को भी श्रेय दिया और कहा कि धोनी ने बल्लेबाजी क्रम का निर्णय लिया और मोइन को तीसरे नंबर पर भेजना महत्वपूर्ण रहा।

पार्थिव ने कहा, "सभी को लगा था कि सुरेश रैना नंबर-3 पर उतरेंगे, लेकिन इस स्थान पर मोइन उतरे। धोनी को पता था कि क्या परिवर्तन करने है। सभी को लगा कि धोनी नंबर-4 और पांच पर आएंगे लेकिन वह निचले क्रम पर उतरे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement