Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IND vs ENG : अश्विन के शतक पर ख़ुशी से उछल पड़े मोहम्मद सिराज, Video हुआ वायरल

अश्विन के शतक पर उनके सामने नॉन स्ट्राइक एडं पर खड़े सिराज का जश्न देखने लायक बनता है। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 15, 2021 16:19 IST
Siraj- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Siraj

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में तीसरे दिन आर अश्विन ने शानदार शतक जड़ दिया है। अश्विन ने 134 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। भारतीय स्पिनर के टेस्ट करियर का ये 5वां शतक है। इस तरह अश्विन के शतक पर उनके सामने नॉन स्ट्राइक एडं पर खड़े सिराज का जश्न देखने लायक बनता है। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक समय ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड के गेंदबाज मैच में वापसी कर रहे हैं। लेकिन अश्विन ने क्रीज पर उतरते ही इंग्लैंड के गेंदबाजों की क्लास लेना शुरू कर दिया। उन्होंने पहले कप्तान कोहली के साथ ना सिर्फ 50 से अधिक रनों की साझेदारी निभाई, बल्कि उसके बाद पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ बेहतरीन पारी खेलते हुए अपना शतक भी पूरा किया। इस तरह जैसे ही अश्विन ने शॉट मारकर शतक पूरा किया उनके सामने नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े मोहम्मद सिराज अपनी ख़ुशी को रक नहीं पाए। वो भी अश्विन के शतक की ख़ुशी में शामिल हो गये और रन लेते समय ख़ुशी से उछल  पड़े। जिससे एक समय ऐसा लगा मानो शतक अश्विन ने नहीं बल्कि सिराज ने खुद ही मार दिया हो। इस तरह खेल भावना का ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें-  Ind vs Eng : पहली पारी में कुलदीप को नहीं मिला विकेट तो सोशल मीडिया पर इस तरह हो रहे हैं ट्रोल

वहीं मैच की बात करें तो कप्तान कोहली की पहले 62 रनों की पारी और उसके बाद अश्विन की शतकीय पारी से भारत ने मैच में इंग्लैंड को 482 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है। जिसके बाद यहांस इ भारत का हारना नामुमकिन माना जा रहा है। ऐसे में भारत अगर ये मैच जीतता है तो 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी कर लेगा। 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : पंत ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच तो सिराज ने पहली गेंद पर किया ये ख़ास कारनामा, देखें Video

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement