Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मोहम्मद यूसुफ ने कोहली को बताया नंबर 1 बल्लेबाज, लारा-पोंटिंग से ऊपर सचिन को चुना

एक यूजर से यूसुफ से सवाल करते हुए लिखा "विराट कोहली के लिए एक शब्द", इसका जवाब देते हुए यूसुफ ने कहा "मौजूदा समय में नंबर 1, शानदार खिलाड़ी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 03, 2020 10:24 IST
Mohammad Yousuf selected Kohli as No. 1 batsman, Sachin above Lara-Ponting- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mohammad Yousuf selected Kohli as No. 1 batsman, Sachin above Lara-Ponting

कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस समय पूरा खेल जगत ठप पड़ा हुआ है, ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से रूबरू हो रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद यूसुफ ने ट्विटर पर सवाल जवाब का एक सत्र रखा जिसमें फैन्स ने उनसे कोहली समेत कई दिग्गजों के बारे में उनकी राय पूछी।

एक यूजर से यूसुफ से सवाल करते हुए लिखा "विराट कोहली के लिए एक शब्द"

यूसुफ ने तुरंत इसका जवाब देते हुए लिखा "मौजूदा समय में नंबर 1, शानदार खिलाड़ी।"

वहीं एक यूजर ने यूसुफ से क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, रिकी पोंटिंग, कुमार संगाकार और जैक कालिस के बीच नंबर एक खिलाड़ी चुनने को कहा। इस सवाल का जवाब देते हुए यूसुफ ने नंबर एक पर सचिन तेंदुलकर को रखा और उसके बाद उन्होंने लारा, पोंटिंग, कालिस और संगाकारा को चुना।

ये भी पढ़ें - क्रिकेट के मैदान पर वापसी के लिए बेताब हैं जेसन रॉय, खाली स्टेडियम में भी खेलने से नहीं है परहेज

उल्लेखनीय है, हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी जहीर अब्बास ने विराट कोहली को स्टीव स्मिथ से ऊपर चुनते हुए कहा था कि मौजूदा समय में कोहली तीनों फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ है। 

अब्बास ने कहा था, "हां, स्टीव स्मिथ कोहली की तुलना में टेस्ट क्रिकेट में अधिक कंसिस्टेंट हैं। वह लगभग हर सीरीज में अच्छे रन बनाते हैं। हैं। यहां तक कि अन्य ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जैसे कि डेविड वार्नर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement