Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोहली की टीम इंडिया की प्रशंसा पर मो. अज़हरुद्दीन ने रवि शास्त्री पर बोला हमला

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को टीम की जमकर तारीफ़ करना और गुज़रे ज़माने की टीम को नीचा दिखाना भारी पड़ रहा है। कई पूर्व खिलाड़ियों ने शास्त्री के बयान की आलोचना की है और अब इसमें पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन का भी नाम शामिल हो गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 11, 2017 13:25 IST
Shastri, Azharuddin- India TV Hindi
Shastri, Azharuddin

नयी दिल्ली: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को टीम की जमकर तारीफ़ करना और गुज़रे ज़माने की टीम को नीचा दिखाना भारी पड़ रहा है। कई पूर्व खिलाड़ियों ने शास्त्री के बयान की आलोचना की है और अब इसमें पूर्व कप्तान मोहम्मद अज़हरुद्दीन का भी नाम शामिल हो गया है। 

अज़हरुद्दीन ने कहा, ''वह (शास्त्री) ख़ुद अपनी इज़्ज़त नहीं कर रहे हैं क्योंकि वह भी गुज़रे ज़माने की भारतीय टीमों का हिस्सा रह चुके हैं। लेकिन आप किसी को बयानबाज़ी करने से नहीं रोक सकते।" 

अज़हर ने कहा, “कभी मुझे लगता है कि लोग क्यों इस तरह के बयान देते हैं। मुझे नहीं लगता कि इस पर मुझे कोई प्रतिक्रिया देनी चाहिए। वह भी टीम का हिस्सा रह चुके हैं इसलिए मैं बस इसे वहीं छोड़ देना चाहता हूं।" 

रवि शास्त्री ने श्रीलंका में पहला टेस्ट जीतने के बाद टीम की बहुत तारीफ़ की थी। उन्होंने कहा था, "ये टीम अब और अधिक अनुभवी हो गई है। उसने अभी से ही कुछ ऐसा कर दिखाया है जो पहले की टीमें और बड़े-बड़े नाम नहीं कर पाए थे। उदाहरण के लिए टीम इंडिया ने 2015 में सिरीज़ जीती थी।" 

शास्त्री ने कहा, "बड़े बड़े खिलाड़ी 20 साल तक खेले हैं और वे कई बार दौरे पर श्रीलंका आए हैं लेकिन उन्होंने कभी भी सिरीज़ नहीं जीती। इस टीम ने वो कर दिखाया है। ये टीम वो काम करने की आदी हो गई है जो पहले की बहुत सी भारतीय टीमें नही कर सकीं।"

मौजूदा दौरे पर भारत ने तीन टेस्ट मैच की सिरीज़ में 2-0 की बढ़त ले रखी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement