Friday, March 29, 2024
Advertisement

PSL : खचाखच भरे स्टेडियम में पहुंचा धोनी का पाकिस्तानी 'सुपरफैन', किसी को नहीं लगी खबर

शहजाद उल हसन नाम का एक कुछ दिन पहले फैन ने धोनी के नाम की जर्सी पहनकर पाकिस्तान सुपर लीग का मैच देखने स्टेडियम पहुंचा। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 12, 2020 12:58 IST
pakistan super league, pakistan super league 2020, PSL 2020, MS Dhoni, India, IND vs PAK, India-Paki- India TV Hindi
Image Source : TWITTER MS Dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से लंबे से समय दूर हैं लेकिन इसके बावजूद फैंस की बीच उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई। धोनी को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक फैन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल शहजाद उल हसन नाम का एक कुछ दिन पहले फैन ने धोनी के नाम की जर्सी पहनकर पाकिस्तान सुपर लीग का मैच देखने स्टेडियम पहुंचा। 

इस दौरान शहजाद ने ट्विवटर पर अपनी एक शेयर करते हुए लिखा, ''भाई इन स्‍टेडियम, स्टेडियम पूरी तरह से खचाखच भरा हुआ है। मेरा समर्थन पूरी तरह से इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के लिए है। मैं यहां पीएसएल में महेंद्र सिंह धोनी को काफी मिस कर रहा हूं।''

आपको बता दें कि धोनी पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। इस कारण बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट से भी धोनी का नाम हटा दिया गया।

हालांकि धोनी इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रतिनिधित्व करते हैं। आईपीएल सीजन में धोनी की टीम सीएसके का पहला मुकाबला 29 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला जाना है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement