Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सिक्योरिटी की परवाह किए बिना नन्हे फैन के लिए धोनी ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर पिघल जाएगा आपका दिल

एयरपोर्ट पर एम एस धोनी ने नन्हे फैन से की मुलाकात।

Shradha Bagdwal Reported by: Shradha Bagdwal
Updated on: November 14, 2018 14:06 IST
फैन से मिलते धोनी- India TV Hindi
फैन से मिलते धोनी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही इन दिनों मैदान के बाहर हों लेकिन फिर वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजरें बनाए रहते हैं। हाल ही में धोनी ने एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी की परवाह किए बिना अपने नन्हे फैन से मुलाकात की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है धोनी एयरपोर्ट के बाहर एक नन्हे फैन से बड़ी गर्मजोशी के साथ मिले। उन्होंने अपनी कार में बैठकर इस फैन से बात भी की और आखिर में उससे हाथ भी मिलाया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस धोनी की तारीफ करते हुए #manwithgoldenheart लिख रहे हैं।

आपको बता दें खराब फॉर्म से जूझ रहे धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं दी गई। 

पूर्व कप्तान वनडे क्रिकेट में 10 हजार पूरे करने से सिर्फ 1 रन दूर हैं। वैसे तो इस फॉर्मेट में धोनी के नाम 10173 रन दर्ज हैं लेकिन इसमें से 174 रन उन्होंने एशिया इलेवन की ओर से खेलते हुए अफ्रीका इलेवन के खिलाफ 2007 में बनाए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement