Friday, March 29, 2024
Advertisement

लंका प्रीमीयर टी20 लीग खेलने श्रीलंका पहुँचे मुनाफ पटेल, कैंडी टस्कर्स ने दी जानकारी

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने श्रीलंका पहुंचकर कैंडी टस्कर्स टीम को ज्वाइन कर लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 18, 2020 12:11 IST
Munaf Patel- India TV Hindi
Image Source : PTI Munaf Patel

श्रीलंका में पहली बार लंका प्रीमीयर लीग का आगाज होने वाला है। जिसमें खेलने के लिए भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने श्रीलंका पहुंचकर कैंडी टस्कर्स टीम को ज्वाइन कर लिया है। जिसमें पहले से ही टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान शामिल है। 

कैंडी टीम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "हमें ये बताते हुए काफी प्रसन्नता महसूस हो रही है कि पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल ने कैंडी टीम के दल को ज्वाइन कर लिया है।"

कैंडी की टीम में इरफ़ान पठान और मुनाफ पटेल के अलावा विंडीज दिग्गज क्रिस गेल और कुशल परेरा शामिल है। जबकि अन्य टीमों में शानदार खिलाड़ी जैसे कि कुशल मेंडिस, नुवान प्रदीप और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट जैसे खिलाड़ी भी शामिल हैं। 

बता दें कि भारतीय फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म-माइ11सर्किल एलपीएल के पहले संस्करण का टाइटिल स्पांसर होगा। तीन सप्ताह तक चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं। टी20 फारमेट का यह टूर्नामेंट हम्बानटोटा में खेला जाएगा और इसका समापन 16 दिसम्बर को होना है। जबकि 26 नवंबर से इस टूर्नामेंट का आगाज होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement