Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : बिहार को मिली लगातार चौथी जीत, चंडीगढ़ ने सिक्किम को रौंदा

बिहार ने रविवार को यहां सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में मणिपुर को नौ विकेट से रौंद कर लगातार चौथी जीत दर्ज की।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 17, 2021 18:12 IST
सैयद मुश्ताक अली...- India TV Hindi
Image Source : GETTY सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : बिहार को मिली लगातार चौथी जीत, चंडीगढ़ ने सिक्किम को रौंदा

चेन्नई। बिहार ने रविवार को यहां सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप मैच में मणिपुर को नौ विकेट से रौंद कर लगातार चौथी जीत दर्ज की। बिहार के कप्तान आशुतोष अमन ने टास जीतकर क्षेत्ररक्षण का फैसला किया और उसके गेंदबाजों ने मणिपुर को 20 ओवर में आठ विकेट पर 105 रन ही बनाने दिये। रेक्स राजकुमार (29 रन) ने मणिपुर के लिये सबसे ज्यादा रन बनाये। बिहार के लिये मध्यम गति के गेंदबाज अमोद यादव ने 17 रन देकर चार विकेट हासिल किये।

आजादी के बाद डेब्यू टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने वॉशिंगटन सुंदर

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहार ने 17.1 ओवर में जीत हासिल की, उसके लिये सलामी बल्लेबाज शाशीम राठौड़ ने नाबाद 60 रन (40 गेंद, सात चौके और दो छक्के) बनाये और बाबुल कुमार (नाबाद 31 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिये 61 रन की साझेदारी की। एक अन्य मैच में चंडीगढ़ ने सिक्किम को 131 रन से रौंद दिया और यह उसकी तीसरी जीत थी जिससे उसके 14 अंक हो गये हैं। चंडीगढ़ अंक तालिका में बिहार (16) के बाद दूसरे स्थान पर है। मेघालय और नगालैंड ने भी रविवार को अपने मुकाबलों में जीत हासिल की।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement