1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. NAM vs NED Dream 11 Team Prediction : नामीबिया-नीदरलैंड्स मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

NAM vs NED Dream 11 Team Prediction : नामीबिया-नीदरलैंड्स मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

NAM vs NED Dream 11 Team Prediction Playing 11 ICC T20 World Cup Fantasy Playing Tips : नामीबिया-नीदरलैंड्स मुकाबले में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 20, 2021 15:08 IST
NAM vs NED Dream 11 Team Prediction- India TV Hindi
Image Source : GETTY NAM vs NED Dream 11 Team Prediction 

आयरलैंड के हाथों शर्मनाक हार से उबरकर नीदरलैंड टी20 विश्व कप पहले दौर के मैच में बुधवार को नामीबिया जैसी नयी टीम को हराकर जीत का खाता खोलना चाहेगी। आयरलैंड के तेज गेंदबाज कुर्टिस कैम्फर ने चार गेंद में चार विकेट लेकर नीदरलैंड की पारी की बखिया उधेड़ दी। अब वे सात विकेट से मिली उस हार को भुलाकर नामीबिया के खिलाफ ग्रुप ए के मैच में जीत दर्ज करना चाहेंगे। आइए एक नजर डालते हैं इस मुकाबले की मजबूत Dream11 टीम पर.....

NAM बनाम NED ड्रीम11 टीम

विकेटकीपर (ज़ेन ग्रीन)

आपकी फैंटेसी प्लेइंग इलेवन में विकेटकीपर के तौर पर पहली पसंद होने चाहिए। वह श्रीलंका के खिलाफ पिछले मैच में महज 8 रन पर आउट हो गए थे, लेकिन इस मैच में उनसे एक बार फिर उम्मीदें होंगी।

बल्लेबाज (क्रेग विलियम्स, मैक्स ओ'डॉड, बास डी लीडे) 

नामीबिया के बल्लेबाज क्रेग विलियम्स ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले मैच में 36 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में वह अपनी टीम की ओर से टॉप स्कोरर रहे थे। वहीं, नीदरलैंड्स के मैक्स ओ'डॉड बल्लेबाज के तौर पर अच्छी पिक हो सकते है जिन्होंने 47 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 51 रन बनाए थे।

ऑलराउंडर (जेजे स्मिट, पीटर सीलार)

नामीबिया के जेजे स्मिट ऑलराउंडर के तौर पर गेंद और बल्ले से योगदान देने की काबिलियत रखते हैं। श्रीलंका के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 12 रन बनाने के अलावा एक विकेट भी अपने नाम किया था। नीदरलैंड्स के कप्तान पीटर सीलार भी एक अच्छा आलराउंडर विकल्प हो सकते हैं। आयरलैंड के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 21 रन बनाने के अलावा 1 विकेट भी अपने नाम किया था।

गेंदबाज (बर्नार्ड स्कोल्ट्ज़, फ्रेड क्लासेन, रूबेन ट्रम्पेलमैन)

नामीबिया के बर्नार्ड स्कोल्ट्ज़ श्रीलंका के खिलाफ आखिरी मैच में गेंद से काफी किफायती रहे थे। उन्होंने अपने 3 ओवरों में सिर्फ 16 रन दिए थे। वहीं, फ्रेड क्लासेन नीदरलैंड्स के प्रमुख गेंदबाज हैं और उनके पास अच्छी गति है। उन्होंने पिछले मैच में आयरलैंड के खिलाफ 6 की इकॉनमी रेट से एक विकेट अपने नाम किया था।

NAM बनाम NED ड्रीम11 टीम: जेन ग्रीन, मैक्स ओ'डॉड (C), क्रेग विलियम्स, बास डी लीड, गेरहार्ड मेरवे इरास्मस, रूलोफ वैन डेर मेरवे, पीटर सीलार, जेजे स्मिट (VC), बर्नार्ड शोल्ट्ज, फ्रेड क्लासेन, रूबेन ट्रम्पेलमैन।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15