Friday, May 17, 2024
Advertisement

कोहली कहां कर रहे हैं बल्लेबाजी में गलती... नासिर हुसैन ने बताया

हुसैन ने कहा, "कोहली उन गेंदों को खेल रहे हैं जो उन्हें छोड़नी चाहिए। उनके साथ कुछ तकनीकी दिक्कतें भी है। वह जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिंसन की लाइन नहीं पकड़ पा रहे हैं।"

IANS Reported by: IANS
Published on: August 30, 2021 18:33 IST
nasser hussain feels virat kohli cant decide whether to...- India TV Hindi
Image Source : GETTY nasser hussain feels virat kohli cant decide whether to play or leave the ball

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली इस बात पर आश्वस्त नहीं हो पा रहे हैं कि उन्हें गेंद खेलनी है या छोड़नी है। कोहली ने पांच पारियों में 24.80 के औसत से 124 रन बनाए है। उनका मौजूदा सीरीज में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 55 रन है जो उन्होंने तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में बनाया था। इस मुकाबले में भारत को पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

हुसैन ने डेली मेल के लिए लिखे कॉलम में कहा, "भारत के पास चरित्र और लड़ाई की बहुत ताकत है और उसके केंद्र में उनका कप्तान है। कोहली फिलहाल 2018 में इंग्लैंड के आक्रमण दौरे के बजाए 2014 दौरे की तरह नजर हैं।"

उन्होंने कहा, "कोहली उन गेंदों को खेल रहे हैं जो उन्हें छोड़नी चाहिए। उनके साथ कुछ तकनीकी दिक्कतें भी है। वह जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिंसन की लाइन नहीं पकड़ पा रहे हैं।"

स्टुअर्ट बिन्नी ने फर्स्ट क्लास और इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

हुसैन ने कहा, "कोहली इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं है कि उन्हें कौन सी गेंद खेलनी है और कौन सी छोड़नी है। उन्हें नहीं पता क्या करना है। यहां उच्च स्तर की गेंदबाजी हो रही है और उनके लिए यह आसान नहीं रहने वाला है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement