1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मॉम नताशा के साथ जूनियर पांड्या की क्यूट तस्वीरें आईं सामने, जरूर देखें

मॉम नताशा के साथ जूनियर पांड्या की क्यूट तस्वीरें आईं सामने, जरूर देखें

13 जुलाई से शुरू हो रही भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की सीरीज में हार्दिक टीम इंडिया का हिस्सा हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 04, 2021 22:39 IST
Natasa Stankovic Shares Adorable Picture With Her Son- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@NATASASTANKOVIC__ Natasa Stankovic Shares Adorable Picture With Her Son

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेंकोविच ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा 'खुशी'। हार्दिक और नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने बेटे की बहुत प्यारी प्यारी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

13 जुलाई से शुरू हो रही भारत और श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की सीरीज में हार्दिक टीम इंडिया का हिस्सा हैं। टीम की कप्तानी शिखर धवन को दी गई है और कोच राहुल द्रविड़ हैं। टीम के उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार बने हैं। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। भारत के कई दिग्गज खिलाड़ी टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इस वक्त यूके में हैं। वहां उन्हें पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

कोलंबो में सीमित ओवरों की सीरीज में कई खिलाड़ियों का डेब्यू हो सकता है जैसे देवदत्त पडिक्कल, चेतन सकारिया, नितीश राणा, ऋतुराज गायकवाड़ और कृष्णप्पा गौतम।

शमी ने बेटी आयरा की क्यूट वीडियो शेयर की, फैंस ने की वायरल

इस चार हफ्ते के टूर में टीम इंडिया को श्रीलंका में अपने क्वारंटाइन की अवधि पूरी कर के फील्ड में जाने को मिलेगा। हाल ही में हार्दिक ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि वे कोलंबो पहुंच गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X