1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सैफुद्दीन जैसे तेज गेंदबाज और हरफनमौला खिलाड़ी की जरूरत: बांग्लादेश कोच

सैफुद्दीन जैसे तेज गेंदबाज और हरफनमौला खिलाड़ी की जरूरत: बांग्लादेश कोच

भारत के हाथों पहले टेस्ट मैच में मिली करारी शिकस्त के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने टीम की पूरी सरंचना में सुधार करने पर जोर दिया है।

IANS IANS
Published on: November 16, 2019 17:41 IST
IND VS BAN- India TV
Image Source : AP IMAGES सैफुद्दीन जैसे तेज गेंदबाज और हरफनमौला खिलाड़ी की जरूरत: बांग्लादेश कोच

इंदौर| भारत के हाथों पहले टेस्ट मैच में मिली करारी शिकस्त के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रसेल डोमिंगो ने टीम की पूरी सरंचना में सुधार करने पर जोर दिया है। भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां होल्कर स्टेडियम में खेले गए दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश को एक पारी और 130 रनों से करारी शिकस्त दी। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, डोमिंगो ने कहा है कि टीम को एक ऐसे तीसरे सीमर की जरूरत है, जो सातवें और आठवें नंबर पर बल्लेबाजी भी कर सके और टीम को एक संतुलन प्रदान कर सके। मेहमान टीम पहले टेस्ट मैच में सात बल्लेबाजों और चार गेंदबाजों के साथ उतरी थी। 

डोमिंगो ने कहा, "इसमें कोई शक नहीं कि टीम की सरंचना में बदलाव करने की जरूरत है। अन्यथा परिणाम ऐसे ही होने वाले है। मुझे चयनकर्ताओं के साथ बैठकर आगे की रणनीति पर विचार करने की जरूरत है। मुझे उन खिलाड़ियों की पहचान करने की जरूरत है जो टीम को आगे लेकर जा सके।"

उन्होंने कहा, "हमारी टीम में कई शानदार खिलाड़ी हैं और उनका सम्मान करने की जरूरत है। लेकिन साथ ही हमें टीम के हित में भी निर्णय लेने की जरूरत है।" कोच ने साथ ही कहा कि बांग्लादेश को मोहम्मद सैफुद्दीन जैसे तेज गेंदबाज और हरफनमौला खिलाड़ी की जरूरत है, जिन्होंने वनडे और टी-20 में अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन फिल्हाल वह चोट से जूझ रहे हैं।

डोमिंगो ने कहा, "दो तेज गेंदबाजों के साथ खेलना बहुत मुश्किल है। निश्चित रूप से हमें तीसरे तेज गेंदबाज की जरूरत है जो बल्लेबाजी भी कर सके। सैफुद्दीन है, लेकिन वह चोट से जूझ रहे हैं। लेकिन टीम की सरंचना पर ध्यान देने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि काफी टीमें बांग्लादेश के खिलाफ खेलती है और वे अच्छी विकेट बनाएगी, जिस पर ज्यादा स्पिन नहीं होगी। इसलिए हमें एक तेज गेंदबाज की तलाश है, जो सातवें और आठवें नंबर पर आकर बल्लेबाजी भी सके।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13