1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सचिन समेत नए साल 2021 के आगाज पर कुछ इस तरह बधाई दे रहे हैं खेल जगत के खिलाड़ी

सचिन समेत नए साल 2021 के आगाज पर कुछ इस तरह बधाई दे रहे हैं खेल जगत के खिलाड़ी

सोशल मीडिया पर आम हो या फिर खास हर कोई अपने सेलिब्रेशन व एक दूसरे को नई साल की शुभकामनाएं शानदार अंदाज से दे रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 01, 2021 11:39 IST
Team India- India TV Hindi
Image Source : GETTY Team India

कोरोना कहर के बीच जाने वाले साल 2020 के प्रति हर कोई नाराजगी दिखा रहा है। सभी वायरस, लॉकडाउन और कोरोना पॉजिटिव जैसे नकरात्मक शब्दों के साथ इस साल को हमेशा के लिए भुला देना चाहते हैं। जबकि नए साल 2021 के जश्न में डूब जाना चाहते हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर आम हो या फिर खास हर कोई अपने सेलिब्रेशन व एक दूसरे को नई साल की शुभकामनाएं शानदार अंदाज से दे रहे हैं। इस मामले में खेल जगत के खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे हैं। वो भी जमकर अपने - अपने अंदाज में फैंस को नई साल की शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए फैंस को शुभकामनाएं दी और लिखा, "जैसे की हमने ताजा शुरुआत की है तो उम्मीद करता हूँ की साल 2021 में हम सुरक्षित और खुश रहेंगे। इस तरह हमने जो भी कुछ पिछले साल से सीखा है उसे लेकर आगे बढ़ना होगा। हमें प्रक्रति से छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए और हमेशा रिश्तों की अहमियत समझते हुए आपने चाहने वालों से जुड़े रहना चाहिए।"

इस मामले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ट्विट्टर पर फैन्स के लिए लिखा, "साल 2020 ने आत्मनिरीक्षण के लिए काफी समय दिया और इस साल हमें परिवारों के साथ काफी समय बिताया। जिसके लिए साल 2020 का शुक्रगुजार भी हूँ। हालांकि बाद में क्रिकेट के मैदान में वापसी भी की। जिससे मुझे काफी प्यार है। अब सबकुछ 2021 के हवाले।"

वहीं टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "साल 2020 से मेरी बहुत ब्यादें जुड़ी हैं। जिसमें मुझे खुद में सुधार लाने और खुद से सीखने का काफी मौका मिला। इस साल से सीख्लेकर मैं साल 2021 का स्वागत करने के लिए तैयार हूँ।"

वहीं भारत की टेनिस महिला खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी अपने पति शोएब मालिक संग विडियो बनाकर फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड