Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड ने जारी किया अपना नया केन्द्रीय अनुबंध, जेस केर और नताली डोड पहली बार हुए शामिल

2020-21 सत्र के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से केन्द्रीय अनुबंध की पेशकश की गयी है जिसमें महिला टीम की 17 खिलाड़ी शामिल है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 02, 2020 14:28 IST
New Zealand Women Cricket New Central Contract For 2020-21- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES New Zealand Women Cricket New Central Contract For 2020-21

वेलिंगटन। गेंदबाज जेस केर और विकेटकीपर नताली डोड को पहली बार 2020-21 सत्र के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से केन्द्रीय अनुबंध की पेशकश की गयी है जिसमें महिला टीम की 17 खिलाड़ी शामिल है। डोड ने 2010 में युवा खिलाड़ी के तौर पर पदार्पण किया था जबकि केर ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय और एकदिवसीय क्रिकेट खेला था। 

दोनों खिलाड़ियों को 2019-20 सत्र के लिए डेवलपमेंट अनुबंध मिला था जबकि केर इससे एक साल पहले उभरते खिलाड़ी कार्यक्रम का हिस्सा थी। 

पिछले साल के अनुबंधित खिलाड़ियों में से बर्नाडाइन बेजुइडनहॉट और रसेल प्रीस्ट के करार को आगे नहीं बढ़ाया गया है। व्हाइट फर्न्स (न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम) के मुख्य कोच बॉब कार्टर ने कहा कि केर और डोड पूरी तरह से इस करार के हकदार थे। 

उन्होंने कहा, ‘‘जेस (केर) और नताली (डोड) दोनों की कड़ी मेहनत और दृढ़ता को स्वीकारते हुए उनके एक शानदार अवसर दिया गया है।

2020-21 के लिए न्यूजीलैंड के केंद्रीय अनुबंधिंत खिलाड़ियों की सूची

सुज़ी बेट्स, सोफी डिवाइन, नताली डोड, लॉरेन डाउन, मैडी ग्रीन, होली हडलस्टन, हेले जेन्सेन, लेह कास्पेरेक, अमेलिया केर, जेस केर, रोज़मेरी बैयर, केटी मार्टिन, केटी पर्किन्स, अन्ना पेटर्सन, हन्ना रोवे, एमी सेटरेस्वाइटाइटी। ।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement