Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मिचेल स्टार्क को IPL 2020 से बाहर होने का कोई अफ़सोस नहीं

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहा है कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से बाहर होने का अफ़सोस नहीं है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 04, 2020 15:38 IST
मिचेल स्टार्क को IPL 2020...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES मिचेल स्टार्क को IPL 2020 से बाहर होने का कोई अफ़सोस नहीं 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहा है कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 से बाहर होने का अफ़सोस नहीं है। स्टार्क ने पहले ही तय कर लिया था कि वह आईपीएल 2020 की नीलामी में भाग नहीं लेंगे।

कोरोना महामारी के बीच लंबे समय तक स्थगित रहने के बाद IPL का 13वां सीजन अब सितंबर-नवंबर में खेला जाएगा। इस पर तेज गेंदबाज का कहना है कि उनका इस सीजन IPL खेलने का कोई इरादा नहीं है।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने स्टार्क के हवाले से लिखा है, "मुझे पता है कि दूरदर्शिता अच्छी बात है और अब IPL अलग समय पर हो रहा है, लेकिन नहीं, मैं अपना फैसला नहीं बदलूंगा। जब मेरी टीम के खिलाड़ी सितंबर में IPL में व्यस्त होंगे तो मैं समर सीजन की तैयारी करूंगा।"

उन्होंने कहा, "जब अगले साल IPL होगा और मुझे अगर खेलने की इच्छा होगी या मेरे आसपास के लोग चाहेंगे, तो निश्चित तौर पर मैं इस पर विचार करूंगा लेकिन इस साल मैं अपने फैसले को लेकर काफी सहज हूं।’

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की नीलामी में शामिल नहीं होने का फैसला किया था। ये लगातार दूसरी बार था जब उन्होंने नीलामी से खुद को दूर रखा।

स्टार्क ने अपना आखिरी आईपीएल सीजन 2015 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) की ओर से खेला था। 2018 आईपीएल नीलामी में स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 9.4 करोड़ रुपये में अपनी टीम के साथ जोड़ा था, लेकिन चोट के कारण वो एक भी मैच में शिकरत नहीं कर पाए थे।

गौरतलब है IPL के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा, जिसमें 10 डबल हेडर यानी दिन में दो मैच शामिल हैं। शाम के मैचों की शुरुआत 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार) से होगी। इस साल आईपीएल कोरोना के चलते देश के बाहर यूएई में  खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement