Saturday, April 27, 2024
Advertisement

NZ vs IND : अगर ऋषभ पंत मैच विनर है तो आप उसे खिलाते क्यों नहीं? - वीरेंद्र सहवाग

सहवाग ने क्रिकबज के टॉक शो में कहा "ऋषभ पंत टीम से बाहर रहकर कैसे रन बनाएंगे? अगर आप सचिन तेंदुलकर को भी बैंच पर बैठाओगे तो वो भी रन नहीं बना सकेंगे।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 31, 2020 22:48 IST
NZ vs IND: If Rishabh Pant is the match winner then why don't you feed him? - Virender Sehwag- India TV Hindi
Image Source : AP NZ vs IND: If Rishabh Pant is the match winner then why don't you feed him? - Virender Sehwag

ऋषभ पंत जब टीम में आए थे तो हर कोई उन्हें मैच विनर खिलाड़ी के रूप में देख रहा था। आईपीएल में जिस तरह की उनकी परफॉर्मेंस थी उसे देखकर हर किसी को लग रहा था कि पंत इंटरनेशनल क्रिकेट में भी उसी तरह का परफॉर्मेंस देंगे। लेकिन कंसिस्टेंट ना होने के कारण अब उन्हें टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। इस वजह से अब भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए है।

सहवाग ने क्रिकबज के टॉक शो में कहा "ऋषभ पंत टीम से बाहर रहकर कैसे रन बनाएंगे? अगर आप सचिन तेंदुलकर को भी बैंच पर बैठाओगे तो वो भी रन नहीं बना सकेंगे। अगर आपको लगता है कि वो मैच विनर है तो आप उसे खिलाते क्यों नहीं? इसलिए क्योंकि वो कंसिस्टेंट नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा "हमारे समय में कप्तान खिलाड़ियों से जाकर बात किया करता था। अब मुझे पता नहीं विराट कोहली ऐसा करता है या नहीं। मैं टीम का सदस्य नहीं हूं। लेकिन लोग कहते हैं जब रोहित शर्मा एशिया कप में टीम इंडिया के कप्तान थे तो वह खिलाड़ियों से बात किया करते थे।"

वहीं धोनी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा "जब महेंद्र सिंह धोनी ने ऑस्ट्रेलिया में कहा था कि हमारे टॉप तीन खिलाड़ी धीमी फील्डिंग करते हैं, हमसे उन्होंने कभी बात नहीं की ना ही कभी पूछा। यह बात हमें मीडिया से पता चली। उन्होंने ये बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही ना की टीम मीटिंग में।"

सहवाग ने कहा "टीम मीटिंग में बात हुई थी कि हमें रोहित शर्मा को खिलाना है क्योंकि वह नया है। इस वजह से रोटेशन पॉलिसी आई। अगर यही चीज अब होती है तो यह गलत है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement