Friday, April 19, 2024
Advertisement

Eng vs WI : ओली पोप की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए सचिन तेंदुलकर, ट्वीट कर कही यह बात

एक समय मेजबान इंग्लैंड की टीम 122 रन पर अपने चार विकेट गंवा चुकी थी लेकिन पोप और बटलर ने मिलकर पारी संभाला और टीम को मुश्किल से उबारने का काम किया है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 25, 2020 10:27 IST
Sachin Tendulkar, Ollie Pope, Jos Buttler, cricket news, latest updates, England vs West Indies, Man- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ollie Pope and Sachin Tendulkar,

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच में ओली पोप की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हुए हैं। सचिन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर पोप की तारीफ करते हुए उनकी तुलना पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर इयान बेल से की।

सचिन ने ट्वीट कर लिखा, ''तीसरा टेस्ट मैच देख रहा हूं। ओली पोल को देखकर मुझे इयान बेल की याद आ गई। वह ठीक उन्हीं की तरह खेल रहे हैं। पोप का स्टांस और फुटवर्क सबकुछ इयान बेल की तरह है।''

इयान बेल इंग्लैंड के लिए 118 टेस्ट, 161 वनडे और 8 टी-20 मैच खेल चुके हैं। बेल ने टेस्ट क्रिकेट में 7727 रनों के साथ अपने टेस्ट करियर का अंत किया जबकि इस दौरान उनका रन बनाने का औसत 42.69 का था।

आपको बता दें कि ओली पोप तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 91 रन बनाकर नाबाद क्रिज पर मौजूद हैं। पोप ने जोस बटलर के साथ मिलकर शानदार 136 रनों की साझेदारी की है।

एक समय मेजबान इंग्लैंड की टीम 122 रन पर अपने चार विकेट गंवा चुकी थी लेकिन पोप और बटलर ने मिलकर पारी संभाला और टीम को मुश्किल से उबारने का काम किया है। 

पहले दिन दिन के खेल में इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने 57 रनों का योगदान दिया लेकिन दूसरे टेस्ट मैच के हीरो बेन स्टोक्स इस मुकाबले में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। स्टोक्स सिर्फ 20 रन बनाकर पवेलियन वापस लौटे।

वहीं इंग्लेंड के कप्तान जो रूट ने 17 रनों का योगदान दिया जबकि ओली पोप के साथ जोस बटलर 56 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इसके अलावा गेंदबाजी में वेस्टइंडीज की ओर से सिर्फ केमार रोच ही सबसे सफल और टीम के लिए 2 विकेट अर्जित की जबकि रोस्टन चेज ने एक सफलता हासिल की है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement